trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11981399
Home >>Alwar

Alwar News: अलवर में चोरी की बढ़ती वारदातों से व्यापारी परेशान, शुभम ज्वेलर्स में आभूषण चोरी की घटना

Alwar News: राजस्थान के अलवर कोतवाली थाना क्षेत्र तिलक मार्केट हनु‌मान बुर्ज पर शुभम ज्वैलर्स पर अज्ञात चोरों ने दुकान की शटर का ताला तोड़कर करीब 6 किलो चांदी के आभूषण चोरी कर ले गये.

Advertisement
Alwar News: अलवर में चोरी की बढ़ती वारदातों से व्यापारी परेशान, शुभम ज्वेलर्स में आभूषण चोरी की घटना
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 27, 2023, 07:15 PM IST

Alwar News: राजस्थान के अलवर कोतवाली थाना क्षेत्र तिलक मार्केट हनु‌मान बुर्ज पर शुभम ज्वैलर्स पर अज्ञात चोरों ने दुकान की शटर का ताला तोड़कर करीब 6 किलो चांदी के आभूषण चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था. लेकिन कोतवाली थाने में चोरी का मामला दर्ज करवाने के बावजूद भी पुलिस ने अभी तक चोरों को नहीं पकड़ा है.

ऐसे में कोतवाली अलवर के प्रभारी की कार्यप्रणाली को लेकर सराफा व्यापार समिति में भारी रोष है. व्यपारियो ने बताया की चार से पांच दिन हो चुके है और पुलिस के अभी तक हाथ खाली है. पुलिस ने अभी तक चोरों को गिरफ्तार नही किया है . पुलिस की निष्क्रियता के चलते उन्होंने आरोप लगाया कि बाजार में व्यापारी सुरक्षित नहीं है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Chunav 2023 : EVM में कैद जयपुर के 199 प्रत्याशियों का भाग्य, 3 दिसंबर तक मशीनों की डबल लॉक में हो रही पहरेदारी

सराफा व्यापार समिति जिला अध्यक्ष दीपक गर्ग ने बताया कि हनुमान बुर्ज पर स्थित शुभम ज्वेलर्स पर तीन अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया और चोरी कर फरार हो गए. चोर करीब 6 किलो चांदी के बने आभूषण पार कर ले गए. उन्होंने बताया की पुलिस चुनाव में लगी हुई थी.

लेकिन चुनाव भी हो चुके है. ऐसे में पुलिस को अब दुकान के आसपास सीसी टीवी कैमरे की जांच करनी चाहिए. क्योंकि चोर सीसी टीवी कैमरे में भी नजर आ रहे हैं. पुलिस को तत्काल चोरों को गिरफ्तार करना चाहिए.

 

Read More
{}{}