trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11452476
Home >>Alwar

अलवर: चोरों ने महुआ खुर्द स्कूल से चुराया हजारों का सामान, पुलिस ने 4 घंटे में दर्ज की रिपोर्ट

Alwar News: राजस्थान के अलवर करौली मेगा हाईवे पर सीनियर सेकेंडरी स्कूल महुआ खुर्द से चोरों ने हजारों का सामान पार कर लिया, जिसकी रिपोर्ट मालाखेड़ा थाने में दर्ज कराने गए लोगों को चार घंटे इंतजार करना पड़ा, तब जाकर पुलिस ने मामला दर्ज किया.

Advertisement
अलवर: चोरों ने महुआ खुर्द स्कूल से चुराया हजारों का सामान, पुलिस ने 4 घंटे में दर्ज की रिपोर्ट
Stop
Jugal Kishor |Updated: Nov 22, 2022, 12:45 PM IST

Alwar News: राजस्थान के अलवर करौली मेगा हाईवे स्थित सीनियर सेकेंडरी स्कूल महुआ खुर्द और गांव के अंदर महुआ कला स्कूल में रात को ताला तोड़कर चोर कंप्यूटर, सीपीयू और दान पेटी को तोड़कर राशि निकाल ले गए, जिसकी रिपोर्ट मालाखेड़ा थाने में दर्ज कराई गई है, जहां मालाखेड़ा थाना पहुंचने पर स्टाफ को करीब 3 घंटे तक रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए इंतजार करना पड़ा. 

10 दिन पहले विद्यालय स्टाफ और भामाशाह के सहयोग से सीनियर सेकेंडरी स्कूल महुआ खुर्द में लगाए गए सीसीटीवी कैमरे को भी चोरों ने तोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया. स्कूल में लगे हुए कंप्यूटर, सीपीयू अक्षय पेटी को निशाना बनाया, जिसमें से करीब 12 हजार रुपये अक्षय पेटिका को तोड़कर ले गए. इसकी रिपोर्ट पंचायत प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी भगवान सहाय शर्मा ने मालाखेड़ा थाने में दर्ज कराई है. 

सरकारी स्कूल में चोरी की सूचना के बाद व्याख्याता रामकेश, मामचंद, विनोद कुमार, सुरेश कुमार, नीलम, रविवार को मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने सीसीटीवी कैमरे को खंगाला तो उसने देखा कि दो युवक लोहे की रॉड प्लास लेकर अंदर कमरे में घुसे हैं और उन्होंने लोहे की अलमारी का ताला तोड़ा है. वहीं से कंप्यूटर को लेकर गए हैं. उसके साथ ही परीक्षा कक्ष, लाइब्रेरी के भी ताले तोड़े हैं. 

यह भी पढ़ें - Bharatpur News: राज्यमंत्री जाहिदा खान का काफिला रोकने का मामला, मकानों पर लगाए गए लाल निशान

प्रभारी सुरेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि चोर अंदर घुसे हैं, उन्होंने देखा कि सीसीटीवी कैमरा लगा है, इसको देखकर वह सकपका गए और तब तक उनकी करतूत और चेहरा इसमें कैद हो चुके थे और उसके बाद उन चोरों ने सीसीटीवी कैमरे को क्षतिग्रस्त कर तोड़ दिया.

खबरें और भी हैं...

मोरबी पुल हादसे को लेकर CM गहलोत का बयान- गुजरात की जनता एक बार कांग्रेस को मौका दे, अंतर पता चलेगा

Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि के सिंगल लोगों को मिल जाएगा लवमेट, कुंभ को मिलेगा जीवनसाथी का प्यार

शाहाबाद: चलते ट्रैक्टर के 2 टुकड़े, 1 हिस्सा रेंलिग के पार, दूसरा सड़क पर बिखर गया

Read More
{}{}