trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11827904
Home >>Alwar

Alwar news: चोरों ने परचून की दुकान पर सादा निशाना, नगदी और सोने की अंगूठी लेकर हुए फरार

Alwar news: राजस्थान के अलवर जिले तिजारा में बीती रात को चोरों ने बाजार में स्थित परचून की दुकान की साकल तोड़कर दुकान मे रखे गल्ले से करीब ₹ 25 हजार की नगदी व एक सोने की अंगूठी चोरी कर ले गए.

Advertisement
Alwar news: चोरों ने परचून की दुकान पर सादा निशाना, नगदी और सोने की अंगूठी लेकर हुए फरार
Stop
Ashish Maheshwari|Updated: Aug 16, 2023, 07:14 PM IST

Alwar news: राजस्थान के अलवर जिले तिजारा में बीती रात को चोरों ने बाजार में स्थित परचून की दुकान की साकल तोड़कर दुकान मे रखे गल्ले से करीब ₹ 25 हजार की नगदी व एक सोने की अंगूठी चोरी कर ले गए. सुबह जब दुकान मालिक राजकुमार पुत्र साधूराम सिंधी रोज की तरह अपनी दुकान खोलना आया तो, उसने दुकान का कुंडा व ताला टूटा हुआ मिला . दुकान के अंदर गल्ले को देखा तो नकदी व सोने की अंगूठी गायब मिली. जिसकी सूचना पुलिस को दी. 

चोरी की सूचना पर पुलिस मौके पर आकर मौका मुआयना कर प्रार्थी की रिपोर्ट दर्ज कर ,जांच शुरू कर दी. चोरी को लेकर व्यापार महासंघ तिजारा का प्रतिनिधिमंडल अध्यक्ष गुलशन गुप्ता के नेतृत्व में थाना पहुंचकर थानाधिकारी से मिला और चोरी की वारदात के बारे में चर्चा कर चोरों की गिरफ्तारी व बाजार में पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की.

यह भी पढ़े- पर्यटकों की पहली पसंद बना राजस्थान, 15 अगस्त मनाने ही आ गए लाखों लोग, दिसंबर तक हाउसफुल

जिस पर थाना अधिकारी प्रशिक्षु डीएसपी विनय चौधरी ने व्यापारियों को आश्वासन दिया कि चोरी की वारदात को गंभीरता से लेते हुए सीसीटीवी कैमरे के आधार पर चोरों की तलाश में जुट गई है. शीघ्र चोरों को गिरफ्तार कर दिया जाएगा. इस मौके पर व्यापार मंडल के पदाधिकारी अध्यक्ष गुलशन गुप्ता, अरुण सोनी, रामचंदर सैनी, लाल सिंह सैनी, विनोद सिंधी, डब्बू जैन, धीरज चौहान, आशीष, बुधराम, सचिन सहित मौजूद रहे.

यह भी पढ़े- एल्विश यादव को भी दीवाना कर देगा उर्फी जावेद का यह लुक! लोग जूम कर देख रहे फोटो

Read More
{}{}