trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11792243
Home >>Alwar

Alwar News: अलवर में आवासीय कॉलोनी में चोरों की दस्तक, इनकी लापरवाही आई सामने

Alwar News: अलवर शहर में चोरी की वारदात दिनों दिन बढ़ती जा रही है.पुलिस की गश्त व्यवस्था को धता बताते हुए चोर आवासीय कॉलोनी में भी चोरी की वारदातों को अंजाम देने में लगे हुए हैं.  

Advertisement
Alwar News: अलवर में आवासीय कॉलोनी में चोरों की दस्तक, इनकी लापरवाही आई सामने
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 23, 2023, 04:20 PM IST

Alwar News: अलवर सदर थाने से महज डेढ़ सौ मीटर की दूरी और अंसल आवासीय सोसायटी में हुई चोरी की बड़ी वारदात ने वहा रहने वाले लोगो को चौंका दिया है.शहर भर में इस वारदात की चर्चा जोरों पर है.उक्त घटना से एक ओर जहां पीड़ित परिवार को बड़ा झटका लगा है.वहीं, दूसरी ओर इस वारदात ने इस आवासीय सोसायटी के सैकड़ों परिवारों की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी है.

अभी तक इस सोसायटी में रहने वाले परिवार इस भ्रम में थे कि वो पूरी तरह सोसायटी में सुरक्षित हैं.लेकिन ऐसा अब बिल्कुल नहीं है.दरअसल इस सोसायटी के लोग हर माह अपनी सुरक्षा के नाम पर लाखों रुपए खर्च कर रहे हैं.लेकिन यहां की सुरक्षा व्यवस्था कुछ खानापूर्ति वाले गार्डों तक ही सीमित है.

इस वारदात से सोसायटी के परिवारों में खासा रोष है.अंसल वेलफेयर सोसायटी अध्यक्ष सुभाष जैमन का कहना है कि इतनी बड़ी वारदात का किसी को अंदेशा नहीं था.लेकिन अब यहां के लोग अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं.

जल्द ही बैठक कर मेंटीनेश और सुरक्षा का काम देख रही कंपनी की व्यवस्थाओं के खिलाफ मोर्चा खोला जाएगा.उन्होंने बताया कि इस सोसाइटी में रहने वाला प्रत्येक परिवार मेंटेनेंस के नाम पर प्रबधक को हर महीने पैसा दे रहा है. फिर भी यहां पर सुरक्षा व्यवस्था के नाम पर कोई व्यवस्था नहीं है. 

रात्रि के समय वहां मौजूद गार्ड किसी भी तरह कि कोई सुरक्षा नहीं करते है. उनका आरोप है कि अगर सोसाइटी के गार्ड रात्रि के समय में घूम कर पहरा देते तो इतनी बड़ी चोरी सोसाइटी में नहीं होती. क्योंकि इस सोसाइटी में चारों तरफ आने-जाने के गेट है .

ये भी पढ़ें- राजस्थान विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों के नाम जल्द होंगे जारी, भीलवाड़ा में धीरज गुर्जर का बड़ा बयान

 

Read More
{}{}