trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11755066
Home >>Alwar

Alwar news: पुश्तैनी विवाद को लेकर हुआ झगड़ा दो की मौत ,सात घायल

Alwar news: नोगावा क्षेत्र में मंदिर जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में हुआ झगड़ा, दो की मौत ,सात घायल, सामान्य चिकित्सालय के ट्रॉमा सेंटर में घायलों का इलाज जारी हैं. 

Advertisement
Alwar news: पुश्तैनी विवाद को लेकर हुआ झगड़ा दो की मौत ,सात घायल
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 26, 2023, 05:20 PM IST

Alwar news: अलवर जिले के नौगांवा थाना क्षेत्र अंतर्गत नोगावा कस्बे में जमीन पर बने मंदिर के विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया. जिसमें एक पक्ष के 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनमे से 2 जनों की मौत हो गई. अन्य घायलों को नौगावा अस्पताल में भर्ती कराया गया. कई घायलों को स्थिति बिगड़ते देख उन्हें अलवर रेफर कर दिया. नोगावा निवासी गिर्राज सैनी ने बताया कि सैनी समाज के दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर झगड़ा हो गया. 

इस झगड़े में दो जनों की मौके पर ही मौत हो गई .उन्होंने बताया कि हमारे बुजुर्गों ने एक मंदिर जमीन पर बनवाया था .ल़़ॉकडाउन में इन लोगों ने तोड़ दिया. जिसके अभी तक अदालतों में 4 केस चल रहे हैं. पुश्तैनी जमीन पर बने मंदिर को लेकर गांव के ही लोगों से कोर्ट में केस चल रहा था. हम घर के पास खड़े हुए थे. तभी योजनाबद्ध तरीके से घीसा, मवासी सैनी सहित परिवार के 15 से 20 लोगों ने लाठी-डंडों, फर्सी व धारदार हथियारों से हमला कर दिया. 

जिसमें 45 वर्षीय मंगतू व 50 वर्षीय ब्रजेश की मौत हो गई. इस जानलेवा हमले में राजेंद्र, रघुबीर, लालचंद शांति, मथुरी, पप्पी, बहादुर खमानी सहित 13 जने गंभीर रूप से घायल हो गए. आधा दर्जन लोगों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. अलवर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि नोगावा में जमीन विवाद को लेकर झगड़ा हो गया. जिसमें एक ही समाज के दो पक्ष आपस में भिड़ गए.

ये भी पढ़े -  पाकिस्तानी गाने Pasoori को T-Series ने रिक्रिएट कर किया रिलीज, अरिजीत सिंह के गाने पर PAK का आया ये मजेदार रिएक्शन

 जिनमें 13 लोग घायल होने की सूचना है. जिनमें चार जनों को अलवर रेफर किया गया. जिनमें 2 की मौत हो गई है. हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस फोर्स भेजी गई है. और उनकी गिरफ्तारी के लिए सर्च अभियान चलाया जा रहा है. दबिश दी जा रही है.गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अलवर से अतिरिक्त फोर्स भेजी गई है.

REPORTER-ARUN VAISHNAV

Read More
{}{}