trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11807054
Home >>Alwar

अलवर:विधायक बाबूलाल बैरवा के भतीजे पर महिला का अश्लील Video बनाने का आरोप,जानिए पूरा मामला

अलवर न्यूज: कठूमर विधायक बाबूलाल बैरवा के भतीजे के खिलाफ महिला ने आंगनबाड़ी में नौकरी लगाने का लालच देकर जबरन शारीरिक संबंध बनाने के साथ अश्लील वीडियो बनाने का मामला दर्ज करवाया है. मामले की जांच की जा रही है.

Advertisement
अलवर:विधायक बाबूलाल बैरवा के भतीजे पर महिला का अश्लील Video बनाने का आरोप,जानिए पूरा मामला
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 02, 2023, 03:54 PM IST

Alwar: खेरली थाना क्षेत्र की एक पीड़िता ने कठूमर विधायक बाबूलाल बैरवा के भतीजे एवं निजी सहायक पर आंगनबाड़ी में नौकरी लगाने का झांसा देकर जबरन शारीरिक संबंध बनाने, अश्लील वीडियो बनाकर धमकी देने एवं मारपीट का मामला दर्ज कराया है.

जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने का आरोप

पीड़िता ने दर्ज मामले में आरोपी वीरेंद्र बैरवा उर्फ वीरू पर आरोप लगाया है कि वह उनकी गली में घर आते जाते रहते हुए उस पर गंदी नजर रखता था. इधर उधर की बातें कर स्वयं को एमएलए का भतीजा एवं निजी सहायक(पीए) बताकर आंगनवाड़ी में सरकारी नौकरी लगाने का झांसा दिया. साथ ही एक दिन पति की अनुपस्थिति में धोखे से दुकान में घुसकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए एवं मोबाइल से अश्लील वीडियो एवं फोटो लेकर किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने एवं पति और बच्चों सहित जान से मार देने की धमकी दी.

पीड़िता को ऐसा करते हुए कई बार बलात्कार करने का आरोप लगाया है.पीड़िता द्वारा उसके पति को बताने के बाद आरोपी को आने जाने की मना करने पर झगड़ा कर आरोपी द्वारा मारपीट करने का आरोप भी लगाया गया है. पीड़िता ने दर्ज मामले में बताया है कि आरोपी के डर से उन्होंने दुकान छोड़कर गांव में रहना शुरू किया गया एवं दुकान और मकान में कैमरे भी लगाये.

मामला दर्ज कर पीड़िता का कराया गया मेडिकल

पीड़िता का आरोप है कि इस बाबत जब रिपोर्ट दर्ज करानी चाही तो खेरली थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं की. इस पर पुलिस अधीक्षक को पीड़िता ने रिपोर्ट दी है. जिनके निर्देश पर खेरली थाने में मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया गया है. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने खेरली थानेदार से जान पहचान होने एवं उसके द्वारा ही थानेदार को थाने में लगवाने की धौंस भी दी है. पीड़िता ने दर्ज मामले में थाने के दो सिपाहीयों द्वारा बिना कारण उसके पति को थाने लेकर जाने और काफी देर तक बैठा कर रखने का आरोप भी लगाया है.

गौरतलब है की वीरू विवाहित है एवं वर्तमान में कांग्रेस पार्टी से खेरली नगरपालिका में मनोनीत पार्षद है.थानाधिकारी महावीर प्रसाद का कहना है कि थाना क्षेत्र की एक पीड़िता ने दुष्कर्म संबंधी मामला दर्ज कराया है. जिसमें प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. मामले में अनुसंधान जारी है.

ये भी पढ़ें

Mahadev Katha Sawan 2023: इस वजह से भगवान शिव लगाते हैं शरीर पर भस्म, जानिए क्या है मुख्य कारण और कथा

पहले भी हो चुकी हैं दो बड़ी मूवीज एक साथ रिलीज, जानिए सनी से क्लैश में आमिर क्या हुआ हाल 

iPhone की बैटरी जल्दी हो जाती है डेड, इस सेटिंग्स को अप्लाई करें और देंखे कमाल

Read More
{}{}