trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11818456
Home >>Alwar

अलवर: गुरु शिष्य का रिश्ता चढ़ा दुष्कर्म की भेंट, अश्लील फोटो वायरल करने के नाम पर लूटे लाखों रुपए

Alwar today news: राजस्थान के अलवर जिले में एक वेटरनरी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है.  4 साल तक तिजारा के रहने वाले एक युवक ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया. 

Advertisement
अलवर: गुरु शिष्य का रिश्ता चढ़ा दुष्कर्म की भेंट, अश्लील फोटो वायरल करने के नाम पर लूटे लाखों रुपए
Stop
Ashish Maheshwari|Updated: Aug 10, 2023, 12:45 PM IST

Alwar  news: राजस्थान के अलवर जिले में एक वेटरनरी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है.  4 साल तक तिजारा के रहने वाले एक युवक ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया. अब आरोपी शादी करने से मना कर रहा है. तो 31 मई को आरोपी ने पीड़िता को अपने गांव बुलाया व उसके साथ दुष्कर्म किया. विरोध करने पर उससे मारपीट की, पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस को दी, मामले में तिजारा थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. पीड़िता का आरोप है कि राजनीतिक रसूख के चलते पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही है. 

यह भी पढ़े- Video: नई बहुओं ने घूंघट काढ़ कर किया कमरतोड़ डांस, संस्कारी लुक में भाभियों ने काटा हल्ला

भरतपुर की रहने वाली एक लड़की की साल 2018 में तिजारा के गोठड़ा गांव के रहने वाले जितेश यादव से मुलाकात हुई. जयपुर के वेटरनरी कॉलेज में पीड़िता ट्यूटर थी. जबकि आरोपी वहां पढ़ाई कर रहा था. मुलाकात प्यार में बदल गई. दोनों साथ रहने लगे. इस दौरान जितेश ने पीड़िता की कुछ फोटो ले ली. इन फोटो के आधार पर वो पीड़िता को ब्लैकमेल करने लगा.  4 साल तक शादी का झांसा देकर आरोपी पीड़िता से दुष्कर्म करता रहा.  साथ ही वीडियो फोटो वायरल करने के नाम पर आरोपी ने पीड़िता से करीब 10 लाख रुपए लूट लिए.  

यह भी पढ़े- World News: बिल्ली को जान से मारने की धमकी देकर करता रहा चचेरी बहन से बलात्कार, ऐसे खुली पोल

31 मई को आरोपी ने पीड़िता को अपने गांव बुलाया वहां उसके साथ दुष्कर्म किया और विरोध करने पर मारपीट की, इस पर पीड़िता ने मामले के शिकायत पुलिस को दी. पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके मामले की जांच पड़ताल शुरू की. मामले में पीड़िता की डॉक्टर की जांच कराई गई है. उसके बयान दर्ज कराए गए हैं. आरोपी अभी फरार है और पीड़िता को लगातार मामला वापस लेने की धमकी दे रहा है.  इस मामले पर राजस्थान पुलिस सेवा के प्रशिक्षण अधिकारी विनय चौधरी ने बताया कि जल्द हीआरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

 

Read More
{}{}