trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11712788
Home >>Alwar

अलवर: बहरोड़ शिक्षा का मंदिर बना बदमाशों का अखाड़ा, दिन दहाड़े फयारिंग, एक छात्र घायल

अलवर न्यूज: बहरोड़ शिक्षा का मंदिर बना बदमाशों का अखाड़ा बन गया है. दिन दहाड़े बहरोड धर्मचंद गांधी महाविद्यालय में फयारिंग का मामला सामने आया है. इसमें एक छात्र घायल हो गया. मामले की जांच की जा रही है.

Advertisement
अलवर: बहरोड़ शिक्षा का मंदिर बना बदमाशों का अखाड़ा, दिन दहाड़े फयारिंग, एक छात्र घायल
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: May 26, 2023, 09:52 PM IST

Behror, Alwar: बहरोड़ शिक्षा का मंदिर में दिन दहाड़े गोली चली. ये पूरा मामला बहरोड धर्मचंद गांधी महाविद्यालय का है. जहां गैंगवार के चलते फायरिंग हो जाने के बाद छात्र-छात्राओं में हड़कंप मच गया. इस फायरिंग में मुकेश नाम के छात्र को गोली लगी . जिसका बहरोड़ के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं घायल छात्र मुकेश ने बताया कि वो 2:00 बजे करीब b.a. का पेपर देकर कॉलेज कैम्पस से बाहर आ रहा था. 

उसी दौरान बाहर गेट पर दो गैंग के बदमाश आपस में लड़ाई झगड़ा कर रहे थे. जिसके बाद एक गैंग के बदमाश के द्वारा फायरिंग कर दी गई . इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता उसके कंधे में गोली आकर लगी. एक बाइक पर बैठाकर जिला अस्पताल में उसे भर्ती कराया जहां पर उसका इलाज चल रहा है. थाना प्रभारी राजपाल सिंह ने बताया कि वह राजकीय धर्म चंद गांधी महाविद्यालय में बीए की परीक्षा देकर करीब 2:00 बजे जैसे ही परीक्षा से फ्री हुआ उसी दौरान कॉलेज कैंपस के बाहर दो गुट आपस में लड़ाई झगड़ा कर रहे थे. 

गैंगवार या आपसी रंजिश 

साथ ही एक बदमाश के द्वारा पिस्टल निकालकर फायरिंग कर दी जो एक छात्र को लगी. घायल छात्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसका इलाज चल रहा है. वहीं छात्र ने बताया की दोनों गुट आपस में लड़ाई झगड़ा कर रहे थे और उसके बाद अचानक से फायरिंग कर दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है ताकि जल्द से जल्द बदमाश पकड़ा जा सके. मामले में सामने आया कि बदमाशों में पुरानी रंजिश या फिर किसी लड़की को लेकर यह घटना हुई है . लेकिन ये तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा की गैंगवार थी या कोई और कारण.

सुरक्षा पर सवालिया निशान

जिस तरह शिक्षा के मंदिर में गैंगवार हुई वह बहरोड में सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़े करता है. करीब 6 महीने पहले कुख्यात गैंगस्टर विक्रम लादेन पर जसराम गैंग के बदमाशों के द्वारा जिला अस्पताल में भी फायरिंग कर दी थी जिससे वह बाल-बाल बच गया था.

यह भी पढे़ं-

 राजस्थान के इस परिवार में हैं 185 सदस्य, लोग बोले- जिला घोषित क्यों नहीं कर देते?

 UPSC में उत्कर्ष अग्रवाल ने पाई 286वीं रैंक, मां ने काला टीका लगाकर किया स्वागत

 

Read More
{}{}