trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11668262
Home >>Alwar

बहरोड़ में कचरे के ऊपर खड़ी क्रेटा गाड़ी में लगी आग, नगर पालिका की दमकल ने आग पर पाया काबू

Alwar news: बहरोड़ में कचहरी के पास गणपति प्लाजा के सामने कचरे के ऊपर खड़ी गाड़ी में आग लग गई. आग की वजह से गाड़ी के आगे का हिस्सा जल गया. नगर पालिका की दमकल ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया.  

Advertisement
बहरोड़ में कचरे के ऊपर खड़ी क्रेटा गाड़ी में लगी आग, नगर पालिका की दमकल ने आग पर पाया काबू
Stop
Jugal Kishor |Updated: Apr 25, 2023, 10:51 PM IST

Alwar, behror: बहरोड़ कस्बे में कचहरी के पास गणपति प्लाजा के सामने बने हुए सुलभ कंपलेक्स के पास कचरे के ऊपर खड़ी एक क्रेटा गाड़ी में अज्ञात कारणों के चलते कचरे में भीषण आग लग गई. जिसके पास में खड़ी क्रेटा गाड़ी के आगे का हिस्सा आग की चपेट में आ गया. गाड़ी में आगे प्लास्टिक लगा होने से आग ने विकराल रूप धर लिया. कचरा ओर गाड़ी से आग की लपटों को देखकर आसपास के लोगों ने शोर मचाया. 

दुकानदारों ने बाल्टी से पानी डालकर आग को बुझाने का प्रयास किया. वहीं आगजनी की सूचना पर नगर पालिका की दमकल भी मौके पर आ गई. दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया. आगजनी की सूचना के बाद आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई. मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ भी जमा रही. 

दरअसल कस्बा निवासी प्रॉपर्टी डीलर अंकित कुमार पुत्र शिवदयाल शर्मा अपने भाई के साथ कचहरी में काम से आया था. उसने अपनी गाड़ी को जिलाणी माता मोड पर शुलभ कॉम्प्लेक्स के पास खड़ी करके अपने काम से चला गया. अचानक से कचरे और गाड़ी में आग लगी देख लोगों ने हल्ला मचाया. गनीमत रही कि समय रहते आग पर काबू पाने से बड़ा हादसा होने से बच गया.

ये भी पढ़ें..

UP Board 10th Result 2023 Live: यूपी बोर्ड का रिजल्ट जारी, हाईस्कूल इस लड़की ने किया टॉप, upmsp.edu.in पर देखें रिजल्ट

GT vs MI Dream11 Prediction, Best Team: IPL में मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला आज, क्या ऐसी है आपकी ड्रीम-11

Read More
{}{}