trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11442021
Home >>Alwar

Alwar News: मुंडावर में बिजली के पोल से चिपक गया कर्मचारी, मौके पर हुई मौत

राजस्थान में अलवर जिले के नीमराना के सेंट्रल प्लाजा के पास विद्युत पोल पर कार्य करते समय करंट से झुलसे कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई. इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस और विद्युत विभाग के अधिकारी भी घटना स्थल पहुंचे और मृतक कर्मचारी को पोल से नीचे उतारा गया.

Advertisement
Alwar News: मुंडावर में बिजली के पोल से चिपक गया कर्मचारी, मौके पर हुई मौत
Stop
Jugal Kishor |Updated: Nov 15, 2022, 10:54 AM IST

Mundawar, Alwar News: अलवर जिले के नीमराना के सेंट्रल प्लाजा के पास विद्युत पोल पर कार्य करते समय करंट से झुलसे कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई. इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस और विद्युत विभाग के अधिकारी भी घटना स्थल पहुंचे और मृतक कर्मचारी को पोल से नीचे उतारा गया.

32 वर्षीय मृतक विद्युत कर्मचारी संजय यादव जखराना का निवासी है, जो विद्युत पावर हाउस पर विद्युत पोल पर चढ़कर फाल्ट ठीक कर रहा था. इस दौरान शटडाउन भी लिया हुआ था. अचानक संजय हाई करण्ट की चपेट में आने से वहीं तारों के साथ ही चिपक गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढे़ं- OBC आरक्षण मुद्दे को लेकर CM से आर-पार की लड़ाई में मंत्री हरीश चौधरी, बोले- हर सीमा को लाघूंगा

घटना की जानकारी मिलते ही नीमराना थाना अधिकारी राजेन्द्र कुमार मीणा मय पुलिस जाब्ता और विद्युत विभाग के सहायक अभियंता गजेंद्र यादव, कनिष्ठ अभियंता देशराज और अविनाश यादव सहित कई विद्युत कर्मचारी मौके पर पहुंचे और मौके पर फायर ब्रिगेड और एम्बुलेंस भी बुलाकर पोल पर चढ़कर कर्मचारी संजय की रेस्क्यू किया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

विद्युत विभाग के कर्मचारी पहुंचे और संजय यादव को पोल से नीचे उतारा गया लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी. पुलिस द्वारा शव को नीमराणा सीएचसी के सामुदायिक भवन में रखवाया गया.

यह भी पढे़ं- भाई नहीं कर पाया दुष्कर्म तो घोंट डाला बहन का गला, बोला- किसी को बताना नहीं था

Read More
{}{}