trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11790749
Home >>Alwar

अलवर: भाजपा पदाधिकारियों और आमजन के बीच चाय पर चर्चा, दी निशुल्क आंखों के चिकित्सा शिविर की जानकारी

अलवर न्यूज: अलवरमें भाजपा पदाधिकारियों और आमजन के बीच चाय पर चर्चा हुई. निशुल्क आंखों का चिकित्सा शिविर अलवर में लगने जा रहा है. इस दौरान इस बात की जानकारी दी गई.

Advertisement
अलवर: भाजपा पदाधिकारियों और आमजन के बीच चाय पर चर्चा, दी निशुल्क आंखों के चिकित्सा शिविर की जानकारी
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 22, 2023, 01:38 PM IST

Bansur, Alwar: बानसूर नगरपालिका के सामने आज शनिवार को भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से आमजन के साथ चाय पर चर्चा की गई. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 9 साल के सफल कार्यकाल को लेकर आमजन को पत्रक बांटकर लोगों के साथ भाजपा के पदाधिकारियों ने चर्चा की. इसी दौरान कल रविवार 23 जुलाई को भाजपा कार्यालय पर लगने वाले विशाल निशुल्क आंखों के चिकित्सा शिविर की जानकारी दी गई.

आमजन के साथ चाय पर चर्चा

इस दौरान भाजपा के पूर्व प्रदेश मंत्री महेंद्र यादव ने बताया कि सुबह नगर पालिका गेट के सामने आमजन के साथ चाय पर चर्चा की गई और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 साल के सफलतम कार्यक्रम को लेकर लोगों के साथ चर्चा की. साथ ही केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी गई. उन्होनें कहा कि प्रधानमन्त्री के 9 साल के कार्यकाल में देश गौरान्वित हुआ है. महिलाओं का सम्मान हो या फिर अन्य बातें. हर किसान के खाते में साल में तीन बार खाते में पैसे डाले जा रहे हैं. 

कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार अभी तक 19 बार पेपर लीक करवा चुकी है. 20 हजार किसानों की जमीन कुर्क की तैयारी हो रही है. महिलाओं के साथ आए दिन अत्याचार और दुष्कर्म की घटनाएं हो रही है. कांग्रेस सरकार में कानून व्यवस्था बिल्कुल लाचार है. जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी की ओर से पूरे प्रदेश में कांग्रेस सरकार के खिलाफ नहीं सहेगा राजस्थान अभियान चलाया जा रहा है.

वहीं उन्होंने बताया कि बानसूर भाजपा कार्यालय पर रविवार को विशाल निशुल्क आंखों के चिकित्सा शिविर का आयोजन किया जा रहा है. बानसूर विधानसभा क्षेत्र के सभी आंखों से संबंधित मरीज शिविर का लाभ उठा सकते हैं. इस दौरान भाजपा के सभी कार्यकर्ता और पधाधिकारी व ग्रामीण मौजूद रहे.

यह भी पढ़ेंः  जयपुर - पुष्य नक्षत्र में हुआ मोती डूंगरी के गणेश जी का पंचामृत अभिषेक, स्नान के बाद फूल बंगले में किया विराजमान

यह भी पढ़ेंः Dholpur News:नशे में धुत ट्रक चालक ने सड़क पर मचाया उत्पात, पहले कचरा वाहन को ठोका फिर सांड को मार दी टक्कर

Read More
{}{}