Home >>Alwar

Alwar: दांतला पहाड़ियों में सड़ी हालत में मिला युवक का शव, 1 साल पहले हुई थी शादी

खैरथल कस्बे के निकटवर्ती दांतला गांव से 4 दिन पूर्व सुबह घर से अचानक गायब हुए रविंदर कुमार का दांतला की पहाड़ियों में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी , मृतक रविन्द्र की शादी एक साल पहले ही हुई थी, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया और जां

Advertisement
Alwar: दांतला पहाड़ियों में सड़ी हालत में मिला युवक का शव, 1 साल पहले हुई थी शादी
Stop
Jugal Kishor |Updated: May 11, 2023, 07:03 AM IST

Alwar news: खैरथल कस्बे के निकटवर्ती दांतला गांव से 4 दिन पूर्व सुबह घर से अचानक गायब हुए रविंदर कुमार का दांतला की पहाड़ियों में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी , मृतक रविन्द्र की शादी एक साल पहले ही हुई थी, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया और जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार रविन्द्र बिना बताए घर से चला गया था जो की रात तक घर नहीं पहुंचने पर सुबह परिजन इधर-उधर ढूंढने लगे. 

नहीं मिलने पर खैरथल थाने में 9 मई को गुमशुदा का मामला दर्ज कराया था. जो कि 10 मई को दांतला की पहाड़ियों में रविंदर नामक व्यक्ति का शव मिला. जिसमें काफी बदबू वह कीड़े पड़े हुए मिले जिसकी सूचना परिजनों ने खैरथल थाना पुलिस को दी. खैरथल थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने में कब्जे में लेकर खैरथल के सेटेलाइट हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया. जहां सुबह पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. खैरथल थाना पुलिस मौका मुआयना करते हुए जांच शुरू कर दी गई.

खैरथल थाना अधिकारी अंकेश कुमार ने बताया कि खैरथल थाना अंतर्गत गांव दांतला से 4 दिन पूर्व रविंदर कुमार पुत्र राजेंद्र उम्र 25 साल जाति जाटव निवासी दांतला जो घर से 4 दिन पूर्व बिना बताए चला गया था. जिसका खैरथल थाने में 9 मई को परिजनों ने रविंद्र की गुमशुदा का मामला दर्ज कराया था, जोकि आज सुबह भूप सिंह नामक व्यक्ति ने गांव की पहाड़ी के तरफ कुत्ते भोंकते हुए दिखे. जिसकी सूचना भूप सिंह ने गांव दांतला मैं गांव वालों वह परिजनों को दी, जिस पर गांव के लोग व परिजन पहाड़ी पर जाकर देखा तो रविंद्र नामक व्यक्ति का का शव मिला. 

ये भी पढ़ें- Sri Ganganagar: 3 साल बाद पुलिस के हत्थे लगे हत्या के आरोपी, इस तरिके से दे रहे थे पुलिस को चकमा

जिसकी सूचना खैरथल थाने में दी गई. जिसको लेकर मौके पर खैरथल थाना अधिकारी अंकेश कुमार शिवम पहुंचे जहां पर रविंदर नामक व्यक्ति की डेड बॉडी को को कब्जे में लेकर खैरथल के सेटेलाइट हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया. जहां पर परिजनों की वह गांव वालों की मौजूदगी में रविंद्र नामक व्यक्ति का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सुप्रीत कर दिया गया. खैरथल थाना पुलिस ने मौका मुआयना करते हुए जांच शुरू की परिजनों ने बताया कि रविंदर की 1 वर्ष पूर्व ही शादी हुई थी व रविंदर का शव घर पहुंचते ही कोहराम मच गया.

ये भी पढ़ें-Banswara: चेतक कॉम्प्लेक्स की सीढ़ियों में मिली नवजात बच्ची, मौके पर पहुंची पुलिस, जानिए मामला

{}{}