trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11706802
Home >>Alwar

अलवर के राजीव गांधी अस्पताल में दलित महिला से छेड़छाड़, संविता कर्मी ने दर्ज कराया महिला थाने में केस

Alwar news: अलवर के सबसे बड़े अस्पताल राजीव गांधी चिकित्सालय में में एक दिलत महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आरोपी महिला को बहुत पहले से परेशान कर रहा था. अब पीड़िता ने मामले की रिपोर्ट महिला थाने में दर्ज कराई है.   

Advertisement
अलवर के राजीव गांधी अस्पताल में दलित महिला से छेड़छाड़, संविता कर्मी ने दर्ज कराया महिला थाने में केस
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: May 22, 2023, 08:26 PM IST

Alwar: राज्य और केंद्र सरकार के द्वारा महिला उत्पीड़न रोकने के प्रयास उच्च न्यायालय के आदेश और राज्य सरकार के निर्देश से किए जा रहे है. लेकिन राज्य में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार और रेप जैसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है .ऐसा ही एक मामला अलवर जिले के सबसे बड़े अस्पताल राजीव गांधी चिकित्सालय में सामने आया है. जहां एक दलित महिला जो कि संविदा कर्मी के रूप में यह कार्य करती है. उसके साथ अत्याचार और छेड़छाड़ की घटना सामने आई है. 

राजीव गांधी अस्पताल में ड्यूटी लगाने का काम करता है आरोपी

महिला ने महिला थाने में मामला दर्ज कराया है. महिला ने आरोप लगाया कि प्रवीण जैन जो कि राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में ड्यूटी लगाने का कार्य करता है. उसके द्वारा महिला के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत सहित जाति सूचक शब्द कहे गए हैं. महिला ने बताया कि काफी दिनों से प्रवीण जैन के द्वारा उस के ऊपर दबाव बनाया जा रहा था. लेकिन जब महिला ने उस की बात नहीं मानी तो वह उसे टॉर्चर करने लगा और उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए जाति सूचक शब्द कहे. जब इसकी शिकायत राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय के प्रमुख चिकित्सा अधिकारी से की तो प्रमुख चिकित्सा अधिकारी ने भी उसे जाति सूचक शब्द कहे. 

महिला थाने में दर्ज हुआ मामला

महिला ने दोनों के खिलाफ महिला थाने में मामला दर्ज करा दिया है. महिला थाना अधिकारी चौथमल ने बताया कि एक महिला के के द्वारा सामान्य चिकित्सालय के प्रमुख चिकित्सा अधिकारी सुनील चौहान और प्रवीण जैन के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. शिकायत में महिला ने अश्लील हरकत मारपीट और जातिसूचक शब्द कहना बताया है. मामला दर्ज कर एससी एसटी डीएसपी सुरेश कुड़ी के पास जानकारी भेज दी गई है. उधर प्रमुख चिकित्सा अधिकारी सुनील चौहान ने कहा कि यह सारा मामला झूठा है. जिसकी जांच महिला समिति को सौंप दी गई है. जल्दी पूरा मामला सामने आ जाएगा.         

Reporter- Asheesh Maheshwari

ये भी पढ़ें...

चेन्नई और गुजरात के बीच पहला क्वालीफायर मैच कल, ड्रीम-11 में ये प्लेयर बदल सकते हैं मैच

              

Read More
{}{}