trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12115290
Home >>Alwar

Alwar: गौवंश भरकर ले जा रहे तस्करों की गाड़ी खराब,गाड़ी छोड़ गौ तस्कर फरार

Alwar news: राजस्थान के अलवर में गौ तस्करों की दस्तक हो चुकी है.गौ तस्करों गाड़ी का टायर निकलने से गाड़ी फस गई और रोड पर खड़ी हो गई.लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई और इस मामले की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी गई.

Advertisement
गौ तस्कर फरार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Feb 17, 2024, 05:41 PM IST

Alwar news: राजस्थान के अलवर में गौ तस्करों की दस्तक हो चुकी है.गौ तस्करों गाड़ी का टायर निकलने से गाड़ी फस गई और रोड पर खड़ी हो गई.बता दें कि 6 गोवंश छोड़कर गोतस्कर फरार हो गए.

 6 गोवंश छोड़कर गोतस्कर फरार 
राजस्थान के अलवर कोतवाली थाना क्षेत्र के भारत टाकीज पुलिया के नीचे पिकअप सहित 6 गोवंश छोड़कर गोतस्कर फरार हो गए. पिकअप गाड़ी का आगे का पहिया निकल गया था. इसलिए गाड़ी को आगे नहीं ले जा सके. वहीं पिकअप गाड़ी को मौके पर छोड़ गए .गाड़ी को देखकर लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई और इस मामले की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी गई.

पिकअप को मौके पर छोड़कर भाग गए
 पुलिस मौके पर पहुंची और पिकअप गाड़ी को कोतवाली थाने क्रेन से पहुंचाया गया.जहा छह गोवंशो को गौशाला में भिजवाया गया. कोतवाली थाने के सहायक उप निरीक्षक रघुवीर सिंह ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम के जरिए थाने पर सूचना मिली कि गो तस्कर पिकअप में भरकर छह गोवंशो को ले जा रहे थे. तभी पिकअप के आगे का पहिया खुलने से गौ तस्करों की गाड़ी आगे नहीं जा सकी और मौके पर खड़ी हो गई. इसलिए गौ तस्कर गोवंश सहित पिकअप को मौके पर छोड़कर भाग गए. 

उसके बाद तत्काल मौके पर पुलिस जाप्ता रवाना हुआ और पिकअप को जप्त कर कोतवाली थाने पहुंचाया गया और 6 गौवंश को गौशाला में दाखिल करवाया गया है .

यह भी पढ़ें:20 फरवरी को महा प्रदर्शन! लाठीचार्ज को लेकर किसानों का फूटा गुस्सा

Read More
{}{}