trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11761701
Home >>Alwar

अलवर: जमीन विवाद को लेकर खूनी संघर्ष,तीन भाइयों ने किया बड़े पर लाठी से हमला

अलवर न्यूज: अलवर के दुहार गांव में जमीन को लेकर खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है. जमीन बेचने से नाराज तीन भाइयों ने एक राय होकर बड़े भाई पर लाठी फर्शी से हमला कर दिया.गंभीर घायल हुए को जयपुर रेफर किया गया है.

Advertisement
अलवर: जमीन विवाद को लेकर खूनी संघर्ष,तीन भाइयों ने किया बड़े पर लाठी से हमला
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 01, 2023, 02:22 PM IST

Alwar: अलवर में थानागाजी के दुहार गांव में जमीन बेचने के मामले में चार भाइयों में लाठी फर्सी चल गई. तीन भाइयों ने मिलकर एक भाई व उसके परिवारजनों की पिटाई कर दी. लाठी-फर्सी से चार लोग घायल हुए हैं. जिनमें से एक को जयपुर रेफर किया गया है.

लाठी फर्सी से हमला कर मारपीट

घायल राजेश गुर्जर ने बताया कि उनके पिता बीमार चल रहे हैं.उनके इलाज के लिए जमीन बेचनी पड़ी. इसी बात से नाराज होकर उसके तीन भाई व उनके परिवार के लोगों ने लाठी फर्सी से हमला कर मारपीट की है. जिसमें हरीराम, राजेश गुर्जर व झब्बु गुर्जर घायल हुए हैं. पुलिस को सूचना देने के बावजूद कोई भी एक्शन नहीं लिया गया है. 

14 लोगों ने हमला किया

मारपीट करने वाले गिरधारी, देवीसहाय व लीलाराम तीन भाई हैं. इसके अलावा रामशरण, राकेश, मोहर सिंह, देशराज, मक्खन व सुभाष सहित 14 लोगों ने हमला किया. 

पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया मामला-आरोप

राजेश गुर्जर ने बताया कि पुलिस को पहले भी कई बार शिकायत की गई. लेकिन पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया. अब कई लोग घायल होने के बाद भी पुलिस नहीं पहुंची. जबकि बराबर पुलिस को सूचना दी गई. वहीं  घायल राजेश गुर्जर ने बताया कि उनके पिता बीमार चल रहे हैं.उनके इलाज के लिए जमीन बेचनी पड़ी. इसी बात से नाराज होकर उसके तीन भाई व उनके परिवार के लोगों ने लाठी फर्सी से हमला कर मारपीट की है. जिसमें हरीराम, राजेश गुर्जर व झब्बु गुर्जर घायल हुए हैं. पुलिस को सूचना देने के बावजूद कोई भी एक्शन नहीं लिया गया है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: मानूसन के चलते राजस्थान के इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

यह भी पढ़ेंः डूंगरपुरः ट्रेन की चपेट में आने सेबच्चो के सिर से उठा पिता का साया, सिर का हिस्सा हो गया था कट कर अलग

Read More
{}{}