trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11519747
Home >>Alwar

पुरानी रंजिश में कुल्हाड़ी और फरसियों से युवक पर किया हमला, गंभीर घायल की हुई मौत

Behror, Alwar News: राजस्थान के अलवर के बहरोड के नायसराणा गांव में शनिवार की सुबह गांव के एक ही परिवार के लोगों ने अरमान नाम के युवक के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया. 

Advertisement
पुरानी रंजिश में कुल्हाड़ी और फरसियों से युवक पर किया हमला, गंभीर घायल की हुई मौत
Stop
Jugal Kishor |Updated: Jan 08, 2023, 07:02 PM IST

Behror, Alwar News: राजस्थान के अलवर के बहरोड के नायसराणा गांव में शनिवार की सुबह गांव के एक ही परिवार के लोगों ने अरमान नाम के युवक के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया. अरमान अपनी दादी के साथ मोटरसाइकिल पर कॉपरेटिव सोसायटी में लोन के रुपये जमा करवाने जा रहा था, जहां रास्ते में करीब आधा दर्जन लोगों ने युवक पर लाठियों और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. अरमान खून से लथपथ वहीं सड़क पर गिर पड़ा और सड़क पर चारों तरफ खून फैला था. आस-पास इस वारदात से हड़कंप मच गया, लेकिन बदमाशों को देखकर किसी की हिम्मत नहीं हुई कि अरमान को कोई बचाने आगे आता. गंभीर रूप से घायल अरमान को परिजन बहरोड के निजी अस्पताल लेकर गए, वहां दोपहर बाद इलाज के दौरान अरमान की मौत हो गई.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी राव आनंद सहित थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पूरी जानकारी ली. मौके से एफएसएल टीम द्वारा साक्ष्य जुटाए गए. राव आनंद ने बताया कि कंट्रोल रूम पर सूचना मिली थी कि एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई है, जिस पर शनिवार सुबह नायसराणा गांव में हमला किया गया था. मृतक अरमान पुत्र पप्पू अपनी दादी मल्ली देवी को बाइक पर बैठाकर निहालपुर स्थित कॉपरेटिव सोसायटी में लोन के पैसे जमा कराने जा रहा था, इसी दौरान जब वह गांव की चौपाल के पास पहुंचा तो गांव के विजय उर्फ पिंकी और अजय उर्फ बब्लू ने बीच सड़क पर बाइक खड़ी कर रखी थी. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान की आदिवासी छोरी 'ट्राइबल गर्ल' के नाम से हुई फेमस, देखें हॉट फोटोज

जिसपर अरमान ने विजय उर्फ पिंकी को बाइक हटाने के लिए कहा तो वह नाराज हो गया और परिजनों को बुला लाए और चारों तरफ से अरमान को घेर कर लाठी, फरसियों और कुल्हाड़ी से उस पर हमला कर दिया, जिससे अरमान खून से लथपथ वहीं गिर पड़ा. ग्रामीण और परिजन उसे बहरोड के निजी अस्पताल लेकर गए, लेकिन वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. एएसपी जगराम मीणा, डीएसपी राव आनंद सहित थाना अधिकारी जाब्ते के साथ घटना स्थल पहुंचे और मौका मुआयना किया और एफएसएल टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए.

पुलिस मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया, वहीं मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था. घटना के वक्त मृतक का छोटा भाई विशाल घर पर ही था, जो अरमान को घायल अवस्था में अस्पताल लेकर पहुंचा और शाम तक अस्पताल ही बैठा रहा. जैसे ही शाम को अरमान की मौत की खबर आई वह भी सदमे में बेहोश हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मृतक अरमान की शादी 2015 में हरियाणा के गांव छुछकवास में प्रतिभा उर्फ परी नामक युवती से हुई थी. दोनों के चार साल की एक बेटी एंजल और दो साल का बेटा रफ्तार है. मौत की खबर सुनते ही घर मे कोहराम मच गया. ग्रामीणों ने बताया कि अरमान डीजे का काम करता था और शनिवार को उस पर हमला भी किसी पुरानी रंजिश को लेकर होना बताया जा रहा है. हत्या के बाद हमलावर फरार हो गए थे. 

पुलिस परिजनों द्वारा लिखाई रिपोर्ट के आधार पर अनुसंधान में जुटी है और मृतक की मौसी ने सुनीता देवी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमें हमलावर अजय और विजय पुत्र महेश शर्मा और महेश शर्मा पुत्र बनवारी लाल शर्मा और हेमा पत्नी महेश शर्मा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. आरोपियों की तलाशी के लिए एसपी शांतनु कुमार ने टीमों का गठन कर दिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

खबरें और भी हैं...

देखिए राजस्थान के इस किले की खूबसूरत तस्वीरें, चारों तरफ लिपटी सफेद चादर

Sachin Pilot : सियासी पेंच के बीच 'असली पेंच' लड़ाने पहुंचे सचिन पायलट, जाने पूरा माजरा

बाड़मेर में रहस्यमय घर! आसमान से हर रोज बरस रहे पत्थर

Read More
{}{}