trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11519671
Home >>Alwar

बहरोड DSP और कांग्रेस नेता के बीच नोक-झोंक, पुलिस पर लगाया तानाशाही का आरोप

Behror, Alwar News: राजस्थान के अलवर के बहरोड़ पुलिस के द्वारा रविवार की सुबह 4 लोगों को हिरासत में लेने के बाद सैकड़ों बीजेपी और कांग्रेस समर्थक पुलिस थाने पहुंचे.

Advertisement
बहरोड DSP और कांग्रेस नेता के बीच नोक-झोंक, पुलिस पर लगाया तानाशाही का आरोप
Stop
Jugal Kishor |Updated: Jan 08, 2023, 05:56 PM IST

Behror, Alwar News: राजस्थान के अलवर के बहरोड़ पुलिस के द्वारा रविवार की सुबह 4 लोगों को हिरासत में लेने के बाद सैकड़ों बीजेपी और कांग्रेस समर्थक पुलिस थाने पहुंचे. जनप्रतिनिधियों से बहरोड डीएसपी आनंद राव से पुलिस के द्वारा रविवार की सुबह 4 लोगों को हिरासत में लेने के बारे में पूछा, लेकिन डीएसपी के द्वारा संतुष्ट जनक जवाब नही दिया और 10 मिनट में सभी को छोड़ने की बात कहीं और 10 मिनट बाद जब लोग दोबारा थाने गए तो वहां मामला उलझ गया और बहरोड डीएसपी और कांग्रेस नेता बस्तीराम यादव के बीच नोक-झोक हो गई, जिसके बाद समर्थकों ने पुलिस थाने के बाहर जमकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की है. 

वहीं कांग्रेस नेता बस्तीराम यादव ने कहा कि यह पुलिस की तानाशाही है और सामाजिक कार्यकर्ताओं और भामाशाहों को पुलिस गिरफ्तार करेगी तो आमजन का क्या होगा. मामला बिगड़ने के बाद सभी लोग पुलिस थाने के मुख्य द्वार पर धरना देकर बैठ गए, लेकिन पुलिस के द्वारा चारों लोगों को नहीं छोड़ा गया, जिसके बाद मामला बिगड़ गया और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूरा मामला 4 जनवरी का है, जहां पर राजकीय धर्मचन्द महाविद्यालय में छात्रसंघ शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया था. 

कुख्यात बदमाश रहे जसराम गैंग के सदस्य भी समारोह में पहुंचे थे, जिसको लेकर पुलिस के द्वारा कार्यक्रम के आयोजकों को हिरासत में लिया है. साथ ही उनसे पूछताछ की जा रही है और वहीं लोगों ने कहा कि यह तो पुलिस की तानाशाही है कि अपराधियों को तो पकड़ नहीं पा रही और आमजन को परेशान किया जा रहा है, लेकिन इस दौरान बहरोड कस्बे के सभी बीजेपी कांग्रेस नेता एक साथ नजर आए और पुलिस के प्रति नाराजगी जताई. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान की आदिवासी छोरी 'ट्राइबल गर्ल' के नाम से हुई फेमस, देखें हॉट फोटोज

इस दौरान बहरोड़ प्रधान सरोज यादव, कांग्रेस नेता आरसी यादव, बीजेपी नेता मोहित यादव, बीजेपी जिला अध्यक्ष बलवान यादव, संजय मीर मंडल अध्यक्ष बहरोड सहित सैकड़ों समर्थक मौजूद रहे. वहीं जानकारी में सामने आया कि हिरासत में लिए चारों लोगों को 151 धारा में बंद कर लिया गया है, जिनको जमानत के बाद ही छोड़ा जाएगा.

खबरें और भी हैं...

देखिए राजस्थान के इस किले की खूबसूरत तस्वीरें, चारों तरफ लिपटी सफेद चादर

Sachin Pilot : सियासी पेंच के बीच 'असली पेंच' लड़ाने पहुंचे सचिन पायलट, जाने पूरा माजरा

बाड़मेर में रहस्यमय घर! आसमान से हर रोज बरस रहे पत्थर  

Read More
{}{}