trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11769820
Home >>Alwar

Alwar news: आक्रोशित कस्बे वासियों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

Alwar news: रामगढ़ कस्बे में नगर पालिका के द्वारा 20 दिनों से सफाई कार्य बंद कर कस्बे को नर्क बना दिया गया है. जिसके कारण गली मोहल्लों में कूड़े के ढेर के पहाड़ बनते जा रहे हैं जिनमें से गंदी बदबू आ रही है.

Advertisement
Alwar news: आक्रोशित कस्बे वासियों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 07, 2023, 04:17 PM IST

Alwar news: राजस्थान के अलवर जिले में रामगढ़ कस्बे के गली मोहल्लों में लगे कूड़े के ढेर यह बयान कर रहे हैं कि ऐसी नगरपालिका नहीं चाहिए जो सफाई व्यवस्था के नाम पर बिल्कुल फेल हो चुकी है दरअसल रामगढ़ कस्बे में नगर पालिका के द्वारा 20 दिनों से सफाई कार्य बंद कर कस्बे को नर्क बना दिया गया है. जिसके कारण गली मोहल्लों में कूड़े के ढेर के पहाड़ बनते जा रहे हैं जिनमें से गंदी बदबू आ रही है और वहां के निवासी इस समस्या से परेशान हैं. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान में 3646 पदों पर भर्ती होगी, महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता और नर्स भर्ती का नोटिफिकेशन जारी

साथ ही कस्बे में बारिश के गंदे पानी के निकास का कोई विकल्प नहीं है. गली मोहल्लों में पानी लबालब भर जाता है इसी से आक्रोशित कस्बे वासियों ने भाजपा नेता देवेंद्र दत्ता के नेतृत्व में मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम अमित कुमार वर्मा को ज्ञापन सौंपा. देवेंद्र दत्ता ने बताया कि कांग्रेस सरकार के राज में विधायक की अनुशंसा पर नगरपालिका तो बना दी लेकिन यह नगर पालिका नहीं नरक पालिका बना दी है. 

क्योंकि कस्बे में लगे कूड़े के ढेर यह बयान कर रहे हैं कि यह नर्कपालिका है क्योंकि हालात यह है कि कस्बे में जगह-जगह कूड़े के ढेर लगे हुए हैं और  गंदे पानी के निकास का कोई समाधान नही है इसी को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है यदि उसके पश्चात भी सफाई व्यवस्था पर ध्यान नहीं दिया गया तो कस्बे वासी सभी सरकारी दफ्तरों में ताला लगाकर एसडीएम ऑफिस के बाहर बैठकर आंदोलन करेंगे जिसका जिम्मेदार प्रशासन होगा.

Read More
{}{}