trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12036075
Home >>Alwar

Alwar: अवैध मीट की दुकान से लोगों में रोष व्याप्त,प्रशासन नहीं कर पा रहा कोई कार्रवाई

Alwar news:  शांतिप्रिया समाज की ओर से खुली अवैध मीट की दुकान से आमजन हो रहा परेशान. जानकारी के अनुसार थानागाजी के अंदर उपखंड कार्यालय और तहसील कार्यालय के सामने भारतीय स्टेट बैंक की शाखा है.

Advertisement
 लोगों में रोष
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 30, 2023, 03:29 PM IST

Alwar news:  शांतिप्रिया समाज की ओर से खुली अवैध मीट की दुकान से आमजन हो रहा परेशान. जानकारी के अनुसार थानागाजी के अंदर उपखंड कार्यालय और तहसील कार्यालय के सामने भारतीय स्टेट बैंक की शाखा है.और उसी के बराबर सत्यनारायण भगवान और हनुमान जी का सैकड़ो वर्ष पुराना मंदिर है. यहां पर विशेष समाज के लोगों के द्वारा मीट की अवैध रूप से बिना अनुमति की दुकान की जा रही है.

मंदिर के अंदर लोगों ने आना किया बंद 
 जिसके कारण दिनभर यहां का माहौल खराब रहता है. मीट की दुकानों के आगे से मीट के टुकड़े कुत्ते उठा करके बैंक परिसर, मंदिर परिसर सहित अनेक जगह ले जाकर खाते रहते हैं. जिसके कारण बैंकों में ग्राहकों को भी आना मुनासीब हो रहा है.वही मंदिर के अंदर लोगों ने तो एक तरह से आना ही बंद कर दिया है. 

तहसील उपखंड अधिकारियों को अवगत 
जानकारी के मुताबिक सैकड़ो बार तहसील उपखंड अधिकारियों को अवगत करा दिया गया. यहां के जनप्रतिनिधियो को अवगत करा दिया गया. कि इन मीट की दुकानों को यहां से हटवा कर नियत स्थान पर लगाया जाए. जिससे कि बैंक परिसर और मंदिर की गरिमा यथावत बनी रहे. 

 मीट की अवैध दुकानें 
मंदिर में कुत्तों के द्वारा गंदगी फैलाने के डर के कारण मंदिर पुजारी को दिनभर मंदिर का दरवाजा बंद रखना पड़ता है .परंतु जानबूझकर के यहां पर सभी अधिकारी और जनप्रतिनिधि आंख मूंदकर बैठे हैं. कोई भी कुछ भी कार्रवाई करने के नाम पर चूपी साध लेते हैं.

आपको बता दें कि अलवर के थानागाजी के अंदर शांतिप्रिया समाज के लोगों ने अधिकारियों के खिलाफ आक्रोश जताते हुए कहा कि मीट की दुकानों पर अवैध रूप से संचालन पर अधिकारी किसी प्रकार से कार्रवाई नहीं कर रहें हैं. 

यह भी पढ़ें:कांठल के 271 गांवों में लहलहा रही अफीम की फसल, सुरक्षा में जुटे किसान

Read More
{}{}