Home >>Alwar

Alwar: शादी में महिला को गाड़ी से कुचलकर आरोपी फरार, परिजनों ने लगाया पुलिस पर पैसे लेने का आरोप

बहरोड़ के जलालपुर गांव में बीती रात को शादी समारोह के दौरान महिला पर गाड़ी चढ़ा कर आरोपी मौके से फरार हो गए. हादसे के बाद महिला की कुछ देर बाद मौत हो गई . मामले की सूचना पर बहरोड़ पुलिस मौके पर पहुंची . लेकिन तब तक गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया .

Advertisement
 Alwar: शादी में महिला को गाड़ी से कुचलकर आरोपी फरार, परिजनों ने लगाया पुलिस पर पैसे लेने का आरोप
Stop
Jugal Kishor |Updated: May 05, 2023, 08:06 PM IST

Alwar news: बहरोड़ के जलालपुर गांव में बीती रात को शादी समारोह के दौरान महिला पर गाड़ी चढ़ा कर आरोपी मौके से फरार हो गए. हादसे के बाद महिला की कुछ देर बाद मौत हो गई . मामले की सूचना पर बहरोड़ पुलिस मौके पर पहुंची . लेकिन तब तक गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया . मृतक के परिजन ने बताया कि रात को गांव में लड़की की शादी थी और गांव में बारात आई हुई थी. उसी दौरान बारात को देखने महिला पर एक गाड़ी आई और महिला को कुचकलर मौके से फरार हो गए . 

मामले की सूचना लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची थी. लेकिन शुक्रवार दोपहर तक पुलिस के द्वारा मामला दर्ज नहीं होने के कारण मृतक के परिजन पुलिस थाने पहुंचे और हंगामा करने लगे. परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने पैसे लेकर मामला दर्ज नहीं किया. जबकी हमने f.i.r. सुबह ही दे दी थी. मामला बिगड़ता देख पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए. 

ये भी पढ़ें- Jodhpur: बड़ली में समाजों को जमीन आवंटन को लेकर उग्र आंदोलन की दी चेतावनी, DC को सौंपा ज्ञापन

लेकिन परिजनों का गुस्सा शांत नहीं हुआ ओर पुलिस थाने के सामने धरना देकर बैठ गए. ये पूरा घटनाक्रम करीब 3 घंटे चला. काफी समझाइस के बाद परिजन माने. वहीं पुलिस के द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस के परिजनों को पोस्टमार्टम के लिए समझाइस करने में लगी रही. लेकिन परिजनों का तो एक ही आरोप जब तक आरोपी पकड़ में नहीं आएंगे तब तक हम पोस्टमार्टम नहीं कराएंगे.

ये भी पढ़ें- Bikaner: कोलायत वासियों के लिए बड़ी सुविधा, दूसरे ट्रॉमा सेंटर का ऊर्जा मंत्री ने किया लोकार्पण

{}{}