trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11344208
Home >>Alwar

Kishangarh Bas: खेत की डोल को लेकर दो पक्षों में हुई लाठी भाटा जंग, पिता पुत्र सहित तीन लोग घायल

Kishangarh Bas: राजस्थान के अलवर जिले के किशनगढ़ बास के कोटकासिम के मसवासी गांव में एक खेत के डोल को लेकर दो पक्षों में लाठी भाटा जंग हो गई. जिसमें जमकर लाठी और फरसिया चली. 

Advertisement
लाठी भाटा जंग
Stop
Jugal Kishor |Updated: Sep 09, 2022, 07:34 PM IST

Kishangarh Bas: राजस्थान के अलवर जिले के किशनगढ़ बास के कोटकासिम के मसवासी गांव में एक खेत के डोल को लेकर दो पक्षों में लाठी भाटा जंग हो गई. जिसमें जमकर लाठी और फरसिया चली. इस झगड़े में पिता पुत्र सहित तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. तीनों को ही अलवर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है लेकिन परिजन घायलों को रेवाड़ी लेकर चले गए. फिलहाल किसी भी तरफ से मामला दर्ज नहीं करवाया गया है.

भिवाड़ी पुलिस जिले के कोटकासिम थाना अंतर्गत मसवासी गांव में एक खेत के डॉल के विवाद को लेकर दो पक्षों में लाठी भाटा जंग हो गई, जिसमें एक महिला सहित तीन बाप बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए. तीनों को ही कोटकासिम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें अलवर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है.

पीड़ित रामकुमार पुत्र उदमीराम ने दर्ज रिपोर्ट में बताया है कि वह अपने खेत में काम कर रहा था, तभी छत्रपाल सहित आधा दर्जन से ज्यादा लोग ट्रैक्टर पर लाठी-डंडों से लैस होकर आ गए और उन्होंने उस पर हमला कर दिया. झगड़े की आवाज सुनकर उनका लड़का लीलू गुर्जर भी मौके पर आया तो उसको भी लाठियों से पीट-पीटकर घायल कर दिया. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान में लंपी स्किन से 45 हजार से ज्यादा गायों की मौत, 10 लाख से ज्यादा संक्रमित, बीजेपी का गहलोत सरकार पर हमला

इसी दौरान राम कुमार के लड़के सतपाल को जैसे ही झगड़े का पता चला तो वह भी खेत में आया तो उसके साथ भी इन सभी लोगों ने लाठी-डंडों, पत्थर से पिटाई शुरू कर दी, जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया. इन तीनों के ही सर में गहरी चोट लगी और काफी खून बह निकला. झगड़े में राम कुमार की पत्नी भी घायल हो गई. तीनों को ही ग्रामीणों ने कोटकासिम अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है.

अलवर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

जयपुर में लंपी स्किन संक्रमित गायों के लिए मोर्चरी बन रहा पुरानी गोशाला का क्वारेंटाइन सेंटर

Lumpy skin disease: गायों की सेवा में एकजुट हुए लोग, भीनमाल में बना आइसोलेशन सेंटर

पश्चिमी राजस्थान से पूर्वी राजस्थान पहुंचा लंपी स्किन संक्रमण, अलर्ट मोड में सरकार, वैक्सीनेशन पर जोर- कटारिया

Read More
{}{}