trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11357144
Home >>Alwar

अलवरः कायस्थ सभा ने स्वतंत्रता सेनानी कृपा दयाल माथुर के चित्र को हॉस्टल में लगाया

कायस्थ सभा के जरिए चित्रगुप्त छात्रावास में आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष में स्वतंत्रता सेनानी स्वर्गीय कृपा दयाल माथुर के चित्र को कायस्थ सभा के हॉल में स्थापित किया गया.

Advertisement
 अलवरः कायस्थ सभा ने स्वतंत्रता सेनानी कृपा दयाल माथुर के चित्र को हॉस्टल में लगाया
Stop
Jugal Kishor |Updated: Sep 18, 2022, 06:02 PM IST

Alwar News: अलवर कायस्थ सभा के बस स्टैंड स्थित चित्रगुप्त छात्रावास में आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष में समाज के गौरव और प्रेरणा के स्रोत स्वतंत्रता सेनानी स्वर्गीय कृपा दयाल माथुर के चित्र को कायस्थ सभा के हॉल में लगाया. जिसमें समाज के बच्चों के जरिए स्वतंत्रता सेनानी के चित्र को भारत माता की जय कारे के साथ कायस्थ सभा में लाया गया और राष्ट्रीय गीतों पर समाज के बच्चों ने अपनी प्रस्तुति दी. वही कार्यक्रम के दौरान समाज के गणमान्य लोग उपस्थित रहें.

यह भी पढे़ं- विवाहिता से मिलने हरियाणा से दोस्तों के साथ झुंझुनूं आया आशिक, ग्रामीणों ने धुन दिया

कायस्थ सभा जिला अध्यक्ष अविनाश माथुर ने बताया कि समाज के गौरव और स्वतंत्र सेनानी कृपा दयाल माथुर के चित्र का कायस्थ सभा में अनावरण किया गया. उन्होंने कहा कि जिस तरह स्वतंत्रता सेनानी भारत के लिए लड़े उससे आगे आने वाली पीढ़ी भी सबक और शिक्षा ले. स्वतंत्रा सेनानी कृपा दयाल माथुर ने भारत की आजादी के लिए बलिदान देते हुए आने वाली पीढ़ी उनके बताए हुए मार्गो पर चले और देश सेवा में अपना आगे से आगे अच्छा कार्य करते रहे.

यह भी पढे़ं- सचिन पायलट और अशोक चांदना की लड़ाई में BJP का बयान, पायलट चाहें तो पार्टी में हो...

Read More
{}{}