trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11410514
Home >>Alwar

Alwar: मशीन पर मालिकाना हक जताने को लेकर परिवार के बुजुर्ग के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला

 दोनों परिवारों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. जिसमें पुरानी रंजिश के चलते कई बार दोनों पक्षों के बीच झगड़ा भी हो चुका है.

Advertisement
Alwar: मशीन पर मालिकाना हक जताने को लेकर परिवार के बुजुर्ग के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला
Stop
Jugal Kishor |Updated: Oct 25, 2022, 06:43 PM IST

Alwar: भरतपुर जिले के गोपालगढ़ में पशुओं के चारा काटने की मशीन पर मालिकाना हक जताने को लेकर एक परिवार ने अपने परिवार के बुजुर्ग के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया.

जिसके बुजुर्ग को गंभीर चोटें आई है. उसे गंभीर अवस्था में अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. जानकारी के अनुसार भरतपुर जिले के गोपालगढ़ में नूरदीन पुत्र रहमतुल्लाह 60 वर्षीय दिवाली को पशुओं का चारा काट रहा था. तभी इसके परिवार के ही इसाक मूवीन के साथ कई लोग आए और उस मशीन पर अपना मालिकाना हक जताने लगे.

इस बात को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया. जिसमें इसाक मूवीन ने नूरदीन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. उसे गंभीर अवस्था में अलवर रेफर किया गया. इन दोनों परिवारों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. जिसमें पुरानी रंजिश के चलते कई बार दोनों पक्षों के बीच झगड़ा भी हो चुका है.

ये भी पढ़ें- 27 साल में फिर से दिवाली के दूसरे दिन सूर्य ग्रहण, गोविंददेव जी की झांकियों के समय में हुआ परिवर्तन, अन्नकूट गोवर्धन पूजा कल

Read More
{}{}