trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11512110
Home >>Alwar

अलवर में इमरान ने की भेड़ से बर्बरता तो दलित समाज ने किया विरोध, दोनों पक्षों के भिड़ंत में 20 घायल

राजस्थान के अलवर में दो समुदाय के बीच जमकर लाठी-डंडे चले. जिसमें तकरीबन 20 लोग घायल हो गए. दोनों पक्षों के बीच तनाव की वजह एक भेड़ की पूंछ को बर्बरतापूर्वक काट दिया गया. दलित समुदाय का आरोप है कि मुस्लिम समाज ने उनपर हमला किया.

Advertisement
अलवर में इमरान ने की भेड़ से बर्बरता तो दलित समाज ने किया विरोध, दोनों पक्षों के भिड़ंत में 20 घायल
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jan 03, 2023, 03:56 AM IST

Alwar News : राजस्थान के अलवर में दो समुदाय के बीच जमकर लाठी-डंडे चले. जिसमें तकरीबन 20 लोग घायल हो गए. दोनों पक्षों के बीच तनाव की वजह एक भेड़ की पूंछ को बर्बरतापूर्वक काट दिया गया. दलित समुदाय का आरोप है कि मुस्लिम समाज ने उनपर हमला किया. इस घटना वीडियो सोशल मेदिएपर भी वायरल हो रहा है. 

दरअसल मामला नौगांवा तहसील के नारथला गांव का है. जहां सोहनलाल अपनी भेड़ें और बकरियां लालदास मंदिर के बाहर चरा रहा था. इस दौरान कुछ दूरी पर इमरान और उसका भाई भी अपनी भेड़ बकरियां चरा रहा था. इसी बीच सोहनलाल की एक भेड़ इमरान की भेड़ बकरियों की तरफ चई गई. इसी छीज को लेकर इमरान ने भेड़ की पूंछ काट दी. जिसके बाद मामला बिगड़ गया और इसे लेकर दोनों पक्षों के बीच हालत तनावपूर्व हो गए.

भेड़ से बर्बरता का जब सोहनलाल ने विरोध किया तो इमरान और उसके भाई ने पीड़ित से न सिर्फ गाली-गलौज की बल्कि जातिसूचक शब्द भी बोले. इस दौरान दोनों पक्षों के लोग जमा हो गए. दलित समाज के पीड़ितों का कहना है कि मुस्लिमों की तरफ से 40-50 की संख्या में भीड़ जमा हो गई थी.

भीम सेना के जिलाध्यक्ष नवल सिंह ने के अनुसार पुलिस ने संतोषजनक कार्रवाई नहीं की है. साथ ही इस मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई है उन्होंने आरोप लगाया है कि आए दिन उनकी बहन बेटियों के साथ अत्याचार किया जा रहा है लेकिन कहीं भी सुनवाई नहीं हो रही है. पीड़ितों का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

ये भी पढ़ें..

राजस्थान में एक ही चिता पर 8 लोगों का किया अंतिम संस्कार,नए साल में हुई थी सब की मौत

राजस्थान में अगले 7 दिन में होगा बदलाव, आलाकमान ने गहलोत पायलट से की ये फाइनल चर्चा

Rajasthan Love Story: सास का दामाद पर आया दिल, जंवाई ले भागा प्रेमिका

Read More
{}{}