trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12244042
Home >>Alwar

Alwar Crime News:सरकारी नौकरी की चाह ने बेटे को बनाया खूंखार,बीवी के साथ मिलकर पिता के सिर पर रॉड से वार

Alwar Crime News:राजस्थान के अलवर शहर के अरावली विहार थाना अंतर्गत मालवीय नगर निवासी निरंजन लाल के साथ बेटे ने सरकारी नौकरी पाने के चलते अपने ही पिता को झूठ बोलकर घर बुलाया और पत्नी के साथ मिलकर बंधक बना लिया.

Advertisement
Alwar Crime News
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: May 11, 2024, 06:42 PM IST

Alwar Crime News:राजस्थान के अलवर शहर के अरावली विहार थाना अंतर्गत मालवीय नगर निवासी निरंजन लाल के साथ बेटे ने सरकारी नौकरी पाने के चलते अपने ही पिता को झूठ बोलकर घर बुलाया और पत्नी के साथ मिलकर बंधक बना लिया. निरंजन लाल ने बताया उनके बेटे अंकित व बहु पूजा ने अपने पोते की तबीयत खराब बोलकर उन्हें स्कूल से घर बुलाया. 

पत्नी के साथ मिलकर बंधक बनाया
घर आने के बाद निरंजन लाल पर मारपीट की व लोहे के सरिया से वार किया. जिस से निरंजन लाल के सिर व चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं. निरंजन लाल ने बताया कि सर पर प्रहार के बाद वह बेहोश हो गए. 

जब उन्हें होश आया तो अंकित उन्हें गाड़ी में बांधकर अलवर शहर मैं दो से तीन घंटे घूमता रहा और धमकी देता रहा कि आज मारकर उनकी सरकारी नौकरी हासिल करेगा. 

सिर व चेहरे पर गंभीर चोटें
इसके बाद 4 से 5 घंटे के बाद बड़े भाई व परिवार के अन्य लोगों ने गाड़ी का पीछा कर फौजी राज ढाबा के पास निरंजन लाल को अंकित वा पूजा के चंगुल से छुड़ाया. इसके बाद मौके पर भी पुलिस को बुलाया. हालांकि मौके से अंकित व पूजा फरार हो गए. निरंजन लाल ने अरावली विहार थाने में रिपोर्ट दर्ज कराकर अपने जान माल की सुरक्षा, बेटे व बहू के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें:प्रदेश में एक्टिव हुआ नया पश्चिमी विक्षोभ,इन जिलों में जारी हुआ अलर्ट

यह भी पढ़ें:फलोदी सट्टा बाजार ने इस सीट पर अचानक घटाए रेट, जानें प्रदेश की सभी सीटों के ताजा भाव

यह भी पढ़ें:कांग्रेस पार्टी नहीं दे रही राजस्थान के पूर्व CM अशोक गहलोत को सम्मान- तिवाड़ी

Read More
{}{}