Home >>Alwar

Alwar Crime News:ड्राइवर से मारपीट कर लूटी किराए की कार,मामला जान हो जाएंगे हैरान

Alwar Crime News:खेड़ली कस्बा निवासी एक युवक द्वारा किराए की बोलेरो गाड़ी ले जाकर ड्राइवर के साथ मारपीट कर गाड़ी को लूट लिया गया.रास्ते में साथ बैठे एक व्यक्ति ने गाड़ी चलाने को ले ली और ड्राइवर को पीछे बैठा दिया.

Advertisement
Alwar Crime News
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 02, 2024, 02:40 PM IST

Alwar Crime News:खेड़ली कस्बा निवासी एक युवक द्वारा किराए की बोलेरो गाड़ी ले जाकर ड्राइवर के साथ मारपीट कर गाड़ी को लूट लिया गया. मामले में पीड़ित को पिस्तौल दिखाकर धमकाने और जाति सूचक शब्दों से आहत करने का मामला दर्ज कराया है. 

जानकारी के अनुसार खेड़ली रेल निवासी देवेंद्र कोली ने मामला दर्ज कराते हुए बताया कि खेड़ली निवासी रिंकू पुत्र बंटी शर्मा 30 मई को दोपहर 1 बजे उसकी कार को बीमार रिश्तेदार से अलवर मिलने का हवाला देकर पालिका कार्यालय के पास से किराए पर ले गया. रिंकू के साथ दो अन्य व्यक्ति भी बोलोरो गाड़ी में साथ बैठ गए. 

रास्ते में साथ बैठे एक व्यक्ति ने गाड़ी चलाने को ले ली और ड्राइवर को पीछे बैठा दिया.गाड़ी को लक्ष्मणगढ़ होते हुए अलवर ले गए और वहां कई जगह गए थे. इसके बाद बख्तल की चौकी पर मिले अन्य दो व्यक्तियों से बोलोरो गाड़ी में सवार युवकों ने एक बैग लिया.जिसके बाद वापसी में खेड़ली आते समय रात्रि करीब 2 बजे खेडा मैदा गांव के पास गाड़ी को रोककर ड्राइवर को गाड़ी से उतार लिया और उसके साथ मारपीट कर दी. 

वहीं रिंकू ने बख्तल की चौकी पर मिले दो युवकों से लिए बैग में से पिस्तौल निकाल कर ड्राइवर की कनपटी पर लगा दी. ड्राइवर देवेंद्र द्वारा जैसे ही कनपटी से पिस्टल हटाई और वहां से फरार हो गया. 

ड्राइवर ने भाग कर पास मौजूद जाटव बस्ती में एक घर में घुसकर अपनी जान बचाई. ड्राइवर ने बताया कि रास्ते में उसके साथ मारपीट की गई और जाति सूचक शब्द कहे .वही मोबाइल छीन लिया और गाड़ी में रखे पैसे भी लेकर भाग गए.

यह भी पढ़ें:चड्डी धारी चोर गिरोह का सदस्य चढ़ा लोगों के हाथ,जमकर की धुनाई

यह भी पढ़ें:अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है राजस्थान की यह कला, कलाकारों को कह देते हैं भिखारी

{}{}