Home >>Alwar

Alwar Crime News:पार्षद और जलदाय विभाग के xean का गाली गलौज के मामले ने पकड़ा तूल,पार्षद ने SDM को सौंपा ज्ञापन

Alwar Crime News:आसमान से बरसती आग से और इस भीषण गर्मी के चलते अलवर शहर के हर वार्ड में पानी की समस्या विकट हो चुकी है. अलवर के प्रभारी सचिव अजिताभ शर्मा के पहुंचने पर पार्षद ने एसडीएम प्रतीक जुईकर( IAS)के माध्यम से xean पर कार्रवाई को लेकर ज्ञापन सौंपा.

Advertisement
Alwar Crime News
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: May 30, 2024, 12:38 PM IST

Alwar Crime News:आसमान से बरसती आग से और इस भीषण गर्मी के चलते अलवर शहर के हर वार्ड में पानी की समस्या विकट हो चुकी है. बीते दो दिन पहले जलदाय विभाग के xean और वार्ड 13 के पार्षद घनश्याम सोनी के बीच गाली गलौज का एक ऑडियो वायरल हुआ. 

इसको लेकर काफी हंगामा भी हुआ. बात उच्च अधिकारियों तक पहुंची. अलवर के प्रभारी सचिव अजिताभ शर्मा के पहुंचने पर पार्षद ने एसडीएम प्रतीक जुईकर( IAS)के माध्यम से xean पर कार्रवाई को लेकर ज्ञापन सौंपा और कहा समाधान नहीं हुआ तो मिनी सचिवालय के गार्डन में महात्मा गांधी की मूर्ति के नीचे बैठकर आमरण अनशन करूंगा. मेरी मरी हुई मां को गाली क्यों दी. मेरा बाप भी गाली देता तो मैं सहन नहीं करता. या तो xean पर दंडात्मक और अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाए.

मेरे वार्ड में केवल 15 दिन में 2 टैंकर पानी आया वही पास के वार्ड 12 में 14 से ज्यादा टैंकर पानी आता ही ये न्यायोचित नहीं है. गाली गलौज प्रकरण के बाद मैने शहर विधायक और मंत्री संजय शर्मा को फोन किया. उन्होंने फोन नहीं उठाया. उनके निजी सचिव मनोज शर्मा को फोन करने पर कहा मैं उनको समझा दूंगा. मुझे अभी तक न्याय नहीं मिला है. 

जब मैं इस शिकायत को लेकर अधीक्षण अभियंता के पास गया तो वहां भी उन्होंने मेरे साथ मिलकर गाली गलौज की. मेरी ऑडियो क्लिप की जानकारी प्रिंट मीडिया में भी छप चुकी है. इसके बाद भी मंत्री के कान पर जू तक नहीं रेंगी. मैं बीजेपी का पार्षद हूं . 

घटनाक्रम के दो दिन बाद भी शहर विधायक ने मेरे साथ हुई अभद्रता और घटनाक्रम की जानकारी नहीं ली है. मैंने जिला कलेक्टर को व्हाट्सएप के जरिए ज्ञापन भेजा था .उसे में देने आयाहूं.xean पर कार्रवाई करो नहीं तो आमरण अनशन पर बैठूंगा.

यह भी पढ़ें:बगरू पुलिस की बड़ी कार्रवाई,खिलौना पिस्टल से लूट की वारदात करने वाली गैंग गिरफ्तार

{}{}