trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11350562
Home >>Alwar

Alwar: नगर परिषद ने की चूड़ी मार्केट में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई, मच गया हडकंप

अतिक्रमण की टीम ने जैसे ही चूड़ी मार्केट में एंट्री की उसी दौरान दुकानदारों में हड़कंप मच गया. वहीं अतिक्रमण हटाने के दौरान दुकानदारों में भी विरोध देखने को मिला. 

Advertisement
Alwar:  नगर परिषद ने की चूड़ी मार्केट में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई, मच गया हडकंप
Stop
Jugal Kishor |Updated: Sep 13, 2022, 09:53 PM IST

Alwar: अलवर नगर परिषद की ओर से आज चूड़ी मार्केट में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई. इस दौरान अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों में हड़कंप मच गया और दुकानदार दुकानों के बाहर रखे हुए सामान को हटाते हुए नजर आए. वहीं नगर परिषद के अतिक्रमण दस्ते की टीम ने बाजार में दुकानों के बाहर लगे त्रिपालों को खुलवाया और दुकान से बाहर रखे हुए सामान को जब्त कर नगर परिषद भेजा. इस दौरान भारी संख्या में पुलिस जाब्ता मौजूद रहा.

अतिक्रमण की टीम ने जैसे ही चूड़ी मार्केट में एंट्री की उसी दौरान दुकानदारों में हड़कंप मच गया. वहीं अतिक्रमण हटाने के दौरान दुकानदारों में भी विरोध देखने को मिला. दुकानदारों ने कहा कि नगर परिषद को अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करने से पहले दुकानदारों को नोटिस देना चाहिए था लेकिन नगर परिषद ने किसी प्रकार का कोई नोटिस दुकानदारों को नहीं दिया. इससे दुकानदारों में नगर परिषद के खिलाफ भारी रोष व्याप्त है.

वहीं, नगर परिषद आयुक्त धर्मपाल जाट ने बताया कि लगातार शहर में अतिक्रमण की शिकायत प्राप्त हो रही है. उसी के तहत अतिक्रमण की शिकायत पर लगातार परिषद की टीम कार्रवाई कर रही है. ऐसे में चूड़ी मार्केट में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई है और आगे भी लगातार अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई टीम द्वारा की जाएगी क्योंकि दुकानदारों ने दुकानों के बाहर सामान रखकर रास्तों को रोक रखा है. इससे बाजार में आए दिन जाम के हालात बने रहते हैं और लोगों का सड़क से निकलना दुर्भर हो रहा है.

अलवर जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- दर्दनाक: पत्नी के प्राइवेट पार्ट में चाकुओं से हमला कर मार डाला, फिर आत्महत्या कर ली

Read More
{}{}