trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11323998
Home >>Alwar

अलवरः अखिल राजस्थान जाट महासमिति ने छात्र संघ चुनाव में विजयी प्रत्याशियों को किया सम्मानित

अलवर की अखिल राजस्थान जाट महासमिति ओर से आयोजित बैठक में नवनिर्वाचित छात्र संघ प्रत्याशियों का स्वागत सम्मान किया गया. अखिल राजस्थान जाट महासमिति की ओर से अलवर जिले के महाविद्यालयों में निर्वाचित हुए छात्रसंघ पदाधिकारियों का माल्यार्पण कर सम्मान किया.

Advertisement
अलवरः अखिल राजस्थान जाट महासमिति ने छात्र संघ चुनाव में विजयी प्रत्याशियों को किया सम्मानित
Stop
Jugal Kishor |Updated: Aug 28, 2022, 07:14 PM IST

Alwar: अलवर की अखिल राजस्थान जाट महासमिति ओर से आयोजित बैठक में नवनिर्वाचित छात्र संघ प्रत्याशियों का स्वागत सम्मान किया गया. अखिल राजस्थान जाट महासमिति की ओर से अलवर जिले के महाविद्यालयों में निर्वाचित हुए छात्रसंघ पदाधिकारियों का माल्यार्पण कर सम्मान किया.

इस अवसर पर समिति पदाधिकारी ने बताया कि,  समिति की अगली बैठक में आगामी युवक युवती परिचय सम्मेलन आयोजित करने को लेकर विचार विमर्श किया गया है.  साथ ही शहर की यूनिवर्सिटीस में छात्र संघ चुनाव में विजयी हुए प्रत्याक्षियों राजकीय महाविद्यालय में अमित बेरवा, जी डी कॉलेज में महासचिव पद पर दीपमाला और कॉमर्स कॉलेज में उपाध्यक्ष पद पर  दिनेश कुमार को  सम्मान किया गया.

सम्मेलन में शामिल हुए  कॉमर्स कॉलेज के उपाध्यक्ष पद पर निर्वाचित हुए दिनेश कुमार ने बताया कि, छात्र हित के लिए वह हमेशा संघर्षरत रहेंगे. वर्तमान में कॉमर्स कॉलेज के नए भवन में कॉलेज शिफ्ट हो यह उनकी प्राथमिकता रहेगी.

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं... जानिए क्यों पैपराजी पर भड़की कॉमेडियन भारती सिंह, बोली- मेरा बेटा सबसे बदला लेगा

खबरें और भी हैं... किशनगढ़: पत्थरों से कुचलकर युवक की हत्या की, हरमाड़ा आरओबी पुलिया के पास मिला शव

Read More
{}{}