trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11357513
Home >>Alwar

अलवरः अग्रवाल महासभा तीन दिवसीय भव्य कार्यक्रम आयोजित , ये होंगे कार्यक्रम

अलवर अग्रवाल महासभा  के जरिए 24  से 26 सितंबर तक तीन दिवसीय भव्य कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. इन कार्यक्रमों के बारे में  अग्रवाल महासभा के मंत्री रमेश सिंघल ने बताया की 24 सितंबर को सुबह अग्रवाल भवन के चारों मुख्य द्वारों पर ध्वजारोहण के साथ कार्यक्रम का विधिवत शुरू किया जाएगा.

Advertisement
अलवरः अग्रवाल महासभा  तीन दिवसीय भव्य कार्यक्रम आयोजित , ये होंगे कार्यक्रम
Stop
Jugal Kishor |Updated: Sep 18, 2022, 11:38 PM IST

Alwar News: अलवर अग्रवाल महासभा  के जरिए 24  से 26 सितंबर तक तीन दिवसीय भव्य कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. इन कार्यक्रमों के बारे में  अग्रवाल महासभा के मंत्री रमेश सिंघल ने बताया की 24 सितंबर को सुबह अग्रवाल भवन के चारों मुख्य द्वारों पर ध्वजारोहण के साथ कार्यक्रम का विधिवत शुरू किया जाएगा. उसके बाद अग्रवाल छात्रावास निर्माणधीन अग्रवाल अस्पतला में ध्वजारोहण किया जाएगा. उसके बाद 11 बजे विशाल रक्तदान शिविर होगा. इस रक्तदान शिविर में अग्रवाल समाज के युवा बढ़-चढ़कर  भाग लेने के  रजिस्ट्रेशन करवा रहे हैं. 

यह भी पढे़ं- विवाहिता से मिलने हरियाणा से दोस्तों के साथ झुंझुनूं आया आशिक, ग्रामीणों ने धुन दिया

इसके साथ ही अग्रवाल बालक बालिकाओं, महिलाओं के लिए रंगोली प्रतियोगिता मेहंदी प्रतियोगिता और चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा. और 24 सितंबर को अग्रवाल उच्च माध्यमिक विद्यालय का सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ स्थापना दिवस समारोह मनाया जाएगा जिसमें स्कूल के छात्र -छात्राएं  विभिन्न प्रकार की सांस्कृतिक कलाकृतियों के साथ प्रस्तुति प्रस्तुत करेंगी.

इसके बाद 25 सितंबर को अग्रवाल उच्च माध्यमिक विद्यालय में प्रश्न मंच एवं वाद विवाद प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी. प्रतियोगिता में सीनियर वर्ग कक्षा नौवीं से बारहवीं तक रखा गया है. जूनियर वर्ग में कक्षा छठीं से आठवीं तक के छात्र भाग लेंगे जिसका विषय मोबाइल वरदान या अभिशाप पर होगा. वही दोपहरमें  महिलाओं के लिए लड्डू गोपाल म्यूजिकल चेयर प्रतियोगिता होगी.

यह भी पढे़ं- सचिन पायलट और अशोक चांदना की लड़ाई में BJP का बयान, पायलट चाहें तो पार्टी में हो...

इसके अलावा अध्यक्ष दिनेश कुमार गुप्ता ठेकेदार ने बताया की प्रतिभाशाली अग्रवाल बालक बालिकाओं का सम्मान समारोह अग्रवाल धर्मशाला प्रांगण में रखा गया है जिसमें 2021-22 में कक्षा 10वीं 12वीं में 90% स्नातक में 75% अंक बी-एड में एमडी, एमएस, आईआईटी, एमबीए की डिग्री प्राप्त करता है और राज्य राष्ट्रीय प्रशासनिक सेवा में चयनित जिला राज्य में राष्ट्र स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में विजेता खिलाड़ी को सम्मानित किया जाएगा प्रतिभाशाली बालक बालिकाएं अपना रजिस्ट्रेशन अग्रवाल महासभा अलवर में करवा सकते हैं.

 जयंती संयोजक अनिल गर्ग ने बताया कि नई अनाज मंडी में अग्र ध्वज व पत्रिकाएं वितरित की गई है 26 सितंबर को 4:00 बजे शोभायात्रा अग्रसेन महाराज के रथ के साथ विशाल जनसमूह के साथ निकाली जाएगी शोभा यात्रा विवेकानंद चौक त्रिपोलिया बाजार से अग्रवाल अग्रवाल धर्मशाला रात को 8:00 बजे पहुंचेगी उन्होंने समाज के बंधुओं से अपील की है कि शोभायात्रा वाले कार्यक्रमों में सम्मिलित होकर पूर्ण सहयोग प्रदान करें समाज के गौरवशाली इतिहास को एकता के साथ आगे बढ़ाने में सहयोग प्रदान करें जयंती के कार्यक्रम को सफल बनाने में सहयोग करें.

Read More
{}{}