trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11402543
Home >>Alwar

अलवरः राहगीरों से मोबाइल छीनने वाला आरोपी गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

अलवर उद्योग नगर थाना पुलिस ने राहगीरों से मोबाइल छीनने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी को बुधवार को न्यायालय में पेश किया. जहां से उसको पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया .

Advertisement
अलवरः राहगीरों से मोबाइल छीनने वाला आरोपी गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस
Stop
Jugal Kishor |Updated: Oct 19, 2022, 08:33 PM IST

Alwar News: अलवर उद्योग नगर थाना पुलिस ने राहगीरों से मोबाइल छीनने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी को बुधवार को न्यायालय में पेश किया. जहां से उसको पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया .
पुलिस अभी आरोपी से मोबाइल पैसे और बाइक बरामद करने का प्रयास कर रही है. उद्योग नगर थाने के सहायक उप निरीक्षक महावीर सिंह ने बताया कि उद्योग नगर थाने पर एक व्यक्ति ने उपस्थित होकर मोबाइल बाइक और पंद्रह सौ रुपए की लूट का मामला दर्ज हुआ था जिसमें आरोपी ने परिवादी से बाइक मोबाइल और पंद्रह सौ रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया था.  इस पर लूट का मामला दर्ज करते हुए आरोपी रोबिन खान को गिरफ्तार किया.

 साथ ही पूर्व में इसके साथी आलम को लूट मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. अभी इसके अन्य दो साथियों मोहम्मद कैफ और साहिल की पुलिस तलाश कर रही है. उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपी से पूछताछ में पता चला कि आरोपी रोबिन खान अपने साथियों के साथ सड़क पर मोबाइल से बात करने वाले राहगीरों से मोबाइल छीन कर फरार हो जाता था जिस पर पुलिस ने आरोपी रोबिन खान को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस रोबिन खान से बाइक मोबाइल और पंद्रह सौ रुपए बरामद करने का प्रयास कर रही है.

खबरें और भी हैं...

घर में बच्चों का इंतजार कर रहे थे परिजन, वापस लौटी दोनों मासूमों की लाश, मची चीख-पुकार

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद के चुनाव का आज रिजल्ट, इधर लाइट मोड में शशि थरूर के बालों पर हुआ ट्वीट वायरल

Solar Eclipse 2022 : दिवाली के बाद इन तीन राशियों का बुरा वक्त, सूर्य ग्रहण बढ़ा सकता है परेशानी

Read More
{}{}