trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11346016
Home >>Alwar

अस्पताल की लापरवाही से महिला की मौत का आरोप, परिजनों ने रोड जाम कर दिया

महिला की मौत के मामले को लेकर परिजनों ने हंगामा कर अस्पताल के सामने रोड जाम कर दिया और अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करने लगे. महिला के परिजनों ने आरोप लगाया की डॉक्टरों की लापरवाही से महिला की मौत हुई है.

Advertisement
अस्पताल की लापरवाही से महिला की मौत का आरोप, परिजनों ने रोड जाम कर दिया
Stop
Jugal Kishor |Updated: Sep 10, 2022, 10:52 PM IST

Alwar: एक निजी अस्पताल में एक वृद्ध महिला की मौत के मामले को लेकर परिजनों ने हंगामा कर अस्पताल के सामने रोड जाम कर दिया और अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करने लगे. महिला के परिजनों ने आरोप लगाया की डॉक्टरों की लापरवाही से महिला की मौत हुई है.

यह भी पढ़ें- हिंदू लड़के से हुआ प्यार तो जोधपुर की इकरा बनी इशिका 

वहीं, परिजनों ने बताया कि दुर्गा नगर निवासी कमला देवी की तबीयत खराब होने पर उसे शहर के एक निजी हॉस्पिटल में लेकर आए थे, जहां उन्होंने जांच के लिए बोला, लेकिन वहां जांच का कोई इंतजाम नहीं था. महिला को दूसरे दिन जांच करने के लिए बोला लेकिन एक घंटे तक जांच को लेकर अस्पताल में खड़े रहे. डॉक्टर ने महिला को भर्ती नहीं किया और अस्पताल के बाहर महिला ने दम तोड़ दिया. इस घटना के बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया.

इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और समझाने के प्रयास के बाद महिला के शव को राजीव गांधी सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया, जहां महिला के पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने मेडिकल बोर्ड का गठन भी कर दिया लेकिन परिजन डॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अस्पताल परिसर में धरने पर बैठ गए और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. शहर कोतवाल राजेश शर्मा ने बताया कि महिला की मौत के बाद मेडिकल बोर्ड का गठन कर दिया गया है और परिजनों की रिपोर्ट आने के बाद महिला का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

यह भी पढ़ें- कलयुगी मां: दो महीने की बेटी का घोंटा गला, वीडियो कर सकता है विचलित

 

 

Read More
{}{}