trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11597520
Home >>Alwar

Ajmer: धर्मेंद्र प्रजापति हत्याकांड का खुलासा, जल्दी अमीर बनने के चक्कर में की लूट

Ajmer News: अजमेर की क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने धर्मेंद्र प्रजापति हत्याकांड का खुलासा करते हुए जल्दी अमीर होने के लिए लूट की वारदात कर हत्या करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों से इस लूट की वारदात को लेकर कड़ी पूछताछ की जा रही है.   

Advertisement
Ajmer: धर्मेंद्र प्रजापति हत्याकांड का खुलासा, जल्दी अमीर बनने के चक्कर में की लूट
Stop
Ashok singh Bhati|Updated: Mar 05, 2023, 10:58 PM IST

Ajmer: अजमेर की क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने धर्मेंद्र प्रजापति हत्याकांड का खुलासा करते हुए जल्दी अमीर होने के लिए लूट की वारदात कर हत्या करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों से इस लूट की वारदात को लेकर कड़ी पूछताछ की जा रही है. 

मामले की जानकारी देते हुए अजमेर शहर एडिशनल एसपी सुशील बिश्नोई ने बताया कि कोटडा क्षेत्र के रहने वाले राहुल प्रजापति ने 1 मार्च को थाने पर उपस्थित होकर अपने पिता धर्मेंद्र प्रजापति के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई.  उसमें बताया गया कि वह 28 फरवरी को अपने साथियों के साथ भीलवाड़ा मारुति वैन लेकर गए हैं पुलिस ने इस संबंध में अपनी तफ्तीश शुरू की तो इसी दौरान 4 मार्च को सूचना मिली कि चित्तौड़गढ़ के बेगू थाना क्षेत्र में धर्मेंद्र प्रजापति की लाश मिली है. 

उनकी बहन को लूट कर तीन बदमाश फरार हुए हैं बेगू थाना पुलिस की मदद से क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने इस मामले में तफ्तीश शुरू की तो सामने आया कि मृतक धर्मेंद्र के परिचित ईदगाह निवासी अल्ताफ के साथ ही भीलवाड़ा के रहने वाले अंकित लोहार और रोशन रेगर भी इस हत्याकांड में शामिल है पुलिस ने इस मामले में जनता से पड़ताल शुरू करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू की और उन्हें गिरफ्तार किया गया.

आरोपियों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वह जल्दी अमीर होने के लिए 1 को लूट कर उसे अन्य लूट की वारदातों में काम लेने वाले थे इस दौरान उन्होंने तीन मंदिरों में चोरी की वारदात को भी अंजाम दीया लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. तीनों आरोपियों का पुराना रिकॉर्ड पुलिस खंगाल रही है जिनके विरूद्ध पहले भी चोरी के साथ ही अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज है. पुलिस द्वारा आरोपियों को न्यायालय में पेश कर इस मामले में रिमांड लिया जाएगा और उसके बाद अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा.

Read More
{}{}