trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11249520
Home >>Alwar

तिजारा: दिन दहाड़े हुई बैंक लूट की वारदात के, चार दिन बाद भी नहीं लगा बदमाशों सुराग

बता दें कि भिवाडी जिला पुलिस के लिए अपराधों पर लगाम लगा पाना किसी चुनौती से कम नहीं हैं, दरअसल हरियाणा से लगती सीमा का फायदा बदमाश उठाते हैं और इस क्षेत्र में वारदात कर बदमाश हरियाणा सीमा में भाग जाते हैं, अब भी भिवाडी में  कुछ ऐसा ही हुआ है.  

Advertisement
cctv फुटेज में भागते आरोपी
Stop
Jugal Kishor |Updated: Jul 08, 2022, 07:09 PM IST

Alwar: अलवर के तिजारा विधानसभा के भिवाडी में दिन दहाड़े हुई बैंक लूट की वारदात के चार दिन बाद भी बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. 4 जुलाई को सुबह करीब साढ़े नौ बजे के आसपास फूलबाग थाना से महज 14 सौ मीटर की दूरी पर रीको चौक के पास स्थित एक्सिस बैंक में तीन बाईकों पर सवार होकर छह नकाबपोश बदमाश बैंक में घुसे, कुछ मिनट तक उन्होंने अंदर घुसकर रेकी की फिर अचानक हथियार निकाल कर गनपॉइंट पर वहां मौजूद ग्राहकों व कर्मचारियो को बंधक बना लिया. बदमाशो के पास हथियार देखकर किसी की विरोध करने की हिम्मत नहीं हो पाई, बदमाशों ने बैंक कर्मचारियों को खतरे का अलार्म बजाने का भी मौका नहीं दिया.इस दौरान बैंक के अंदर चार बदमाश थे, एक गेट पर और एक बाहर खड़ा रहा. इस दौरान बदमाशों ने गार्ड व कई कर्मचारियों से मारपीट की, कई लोग डर के मारे टेबलों के नीचे छिप गए, गन पॉइंट पर लॉकर्स के ताले खुलवाए गए, यहां मौजूद सभी ग्राहकों व कर्मचारियों को बदमाशों ने बंधक बनाकर घुटनों के बल बैठा दिया और सबके मोबाइल छीन लिए.

दिन दहाड़े छह नकाबपोश बदमाशों ने हथियारों की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया. बदमाश बैंक से करीब 90 लाख से ज्यादा की नकदी व 25 लाख रु. के जेवरात लेकर बदमाश फरार हो गए, इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया. 

यह भी पढ़ें- शिक्षा को सुधारने के लिए कलेक्टर की ने प्रेसवार्ता, इन मुद्दों पर की चर्चा

घटना की सूचना मिलते ही तीन मिनट में एसपी शांतनु कुमार व एएसपी विपिन शर्मा जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों  की तलाश में चार टीमों का गठन किया गया. मौके पर एफएसएल व एमओबी टीमों द्वारा साक्ष्य जुटाए गए. घटना की गम्भीरता को देखते हुए रेंज आईजी उमेश चन्द्र दत्ता भी भिवाडी पहुंचे व एसपी से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली, इस दौरान एसपी ने आश्वस्त किया कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार लिया जाएगा.

बता दें कि भिवाडी जिला पुलिस के लिए अपराधों पर लगाम लगा पाना किसी चुनौती से कम नहीं हैं, दरअसल हरियाणा से लगती सीमा का फायदा बदमाश उठाते हैं और इस क्षेत्र में वारदात कर बदमाश हरियाणा सीमा में भाग जाते हैं, अब भी भिवाडी में  कुछ ऐसा ही हुआ है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}