trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11242219
Home >>Alwar

बहरोड: दो ट्रकों की टक्कर के बाद ट्रक विद्युत पोल से जा टकराया, टला बड़ा हादसा

टक्कर के बाद ट्रक आगे खड़ी दीवार से जा टकराया, जिससे अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. जिसने भी यह सड़क हादसा देखा उसके होश उड़ गए, देखने वाले ने यही कहा कि अगर 11000 की विद्युत लाइन सप्लाई होती तो आज दोनों ट्रक चालक और खलासी जिंदा नहीं बचते. 

Advertisement
पोल से टकराया ट्रक
Stop
Jugal Kishor |Updated: Jul 03, 2022, 12:50 PM IST

Alwar: दिल्ली जयपुर नेशनल हाईवे 48 पर बहरोड के दहमी गांव के पास रविवार सुबह दो ट्रकों की टक्कर हो गयी. टक्कर बाद ट्रक का टायर के निकलकर आगे खड़े विद्युत पोल से जा टकराया, गनीमत रही कि हादसे में 11000 की विद्युत लाइन सप्लाई उस वक्त चालू नहीं थी. ट्रक चालक ने बताया कि दिल्ली से पाउडर भरकर जयपुर जा रहा था और आगे चल रहें ट्रक चालक के द्वारा साइड दबाने के बाद आगे खड़े ट्रक से टकरा गया. जिससे ट्रक का अगला टायर खुल जाने के बाद संतुलन बिगड़ गया और सड़क किनारे खड़े विद्युत पोल से जा टकराया गनीमत रही की हादसे के समय बिजली सप्लाई चालू नहीं थी वरना बड़ा हादसा हो जाता.

टक्कर के बाद ट्रक आगे खड़ी दीवार से जा टकराया, जिससे अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. जिसने भी यह सड़क हादसा देखा उसके होश उड़ गए, देखने वाले ने यही कहा कि अगर 11000 की विद्युत लाइन सप्लाई होती तो आज दोनों ट्रक चालक और खलासी जिंदा नहीं बचते. आपको बता दें कि हाईवे पर वाहन चालकों के द्वारा मुख्य सड़क पर ट्रक खड़े कर देने के बाद इस तरह के हादसे अक्सर देखने को मिलते हैं,  लेकिन ट्रक चालक आए दिन हो रहें सड़क हादसों से भी कोई सबक नहीं ले रहें हैं, जिसके चलते रोजाना दुर्घटनाएं हो रही है. 

यह भी पढ़ें-4 वकीलों को भेजा धमकी भरा पत्र, आरोपी के सामने आते ही हर कोई हैरान

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}