trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11225572
Home >>Alwar

अलवर : अग्निपथ योजना को लेकर बानसूर में प्रशासन ने निकाला फ्लैग मार्च, शांति व्यवस्था को बनाये रखने की अपील

 अलवर के बानसूर में अग्निपथ भर्ती योजना को लेकर बानसूर में कोई उग्र प्रदर्शन ना हो, उसको लेकर उपखंड अधिकारी राहुल सैनी तथा पुलिस उपाधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा ने मय पुलिस जाप्ते के साथ प्रमुख मार्गों पर फ्लैग मार्च किया.

Advertisement
प्रशासन ने निकाला फ्लैग मार्च
Stop
Jugal Kishor |Updated: Jun 19, 2022, 03:46 PM IST

Alwar: अलवर के बानसूर में अग्निपथ भर्ती योजना को लेकर बानसूर में कोई उग्र प्रदर्शन ना हो, उसको लेकर उपखंड अधिकारी राहुल सैनी तथा पुलिस उपाधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा ने मय पुलिस जाप्ते के साथ प्रमुख मार्गों पर फ्लैग मार्च किया. प्रशासन ने युवाओं से अपील की है कि वह अग्निपथ योजना को लेकर उग्र प्रदर्शन ना करें तथा अशांति का माहौल ना फैलाएं. किसी तरह की कोई हिंसा ना हो इसको लेकर उपखंड अधिकारी राहुल सैनी के नेतृत्व में पुलिस प्रशासन तथा उपखंड प्रशासन मुस्तैद नजर आ रहा हैं. सुबह से ही कस्बे के प्रमुख मार्गों पर पुलिस जवानों द्वारा फ्लैग मार्च किया जा रहा हैं तथा डिफेंस एकेडमी में तैयारी कर रहें युवाओं से अपील की जा रही है कि युवा किसी भी प्रकार का उग्र आंदोलन ना करें, जिससे उनको खामियाजा उठाना पड़ें.पुलिस प्रशासन तथा उपखंड प्रशासन ने हरसोरा रोड, नारायणपुर रोड, कोटपुतली रोड, मुख्य बाजार में लगातार फ्लैग मार्च किया जा रहा हैं और शांति बनाए रखने की अपील की जा रही है.

यह भी पढ़ें - टोंक : सड़क बनी दरिया, पानी में तैरने लगी ट्रैक्टर की ट्रॉली

अग्नीपथ भर्ती योजना को लेकर राजस्थान के अलग-अलग शहरों में युवाओं द्वारा उग्र प्रदर्शन कर आगजनी की घटनाएं की जा रही हैं, जिससे सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंच रहा हैं, ऐसे में पुलिस तथा प्रशासन  बार-बार युवाओं से शांति बनाए रखने की अपील कर रहा है. गौरतलब है कि बीते दिन बहरोड़ में युवाओं द्वारा उग्र प्रदर्शन कर गाड़ियों में तोड़फोड़, आगजनी तथा हाईवे जाम जैसी घटनाएं देखने को मिली थी. पुलिस के उच्चाधिकारियों के दिशा निर्देशन पर बानसूर पुलिस उपाधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा तथा उपखंड अधिकारी राहुल सैनी पुलिस जाब्ते के साथ लगातार हर स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं. इसी के चलते उपखंड अधिकारी राहुल सैनी ने बानसूर में संचालित डिफेंस एकेडमी संस्थानों के संचालकों के साथ बैठक भी की और सभी से क्षेत्र में शांति बनाए रखने की अपील की गई. इस दौरान बानसूर थानाधिकारी रविंद्र कविया सहित बड़ी संख्या में पुलिस जाप्ता तैनात रहा.

 

 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}