trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11299972
Home >>Alwar

अमृत महोत्सव में 1000 विद्यार्थियों ने देशभक्ति के गीतों से शहीदों को किया याद

कस्बे के प्रताप स्टेडियम में ब्लॉक स्तरीय आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस दौरान सैकड़ों छात्र-छात्राओं ने देशभक्ति से ओतप्रोत गीतों के सामूहिक गायन की प्रस्तुति दी. कार्यक्रम का शुभारंभ तहसीलदार जुगिता मीना, डीएसपी अंजलि अजीत जोरवाल और सीबीईओ रामेश्वर दयाल मीणा ने किया.

Advertisement
अमृत महोत्सव में 1000 विद्यार्थियों ने देशभक्ति के गीतों से शहीदों को किया याद
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 12, 2022, 08:56 PM IST

Alwar: कस्बे के प्रताप स्टेडियम में ब्लॉक स्तरीय आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस दौरान सैकड़ों छात्र-छात्राओं ने देशभक्ति से ओतप्रोत गीतों के सामूहिक गायन की प्रस्तुति दी. कार्यक्रम का शुभारंभ तहसीलदार जुगिता मीना, डीएसपी अंजलि अजीत जोरवाल और सीबीईओ रामेश्वर दयाल मीणा ने किया. इस अवसर पर कस्बे की सरकारी और निजी विद्यालय के करीब 1000 छात्र-छात्राओं ने देशभक्ति गीतों की प्रस्तुति दी. इस अवसर पर थानाधिकारी विनोद सामरिया, पीडब्ल्यूडी ए ईएन आरडी मीणा और विकास अधिकारी नेतराम मीणा मौजूद रहे.

अमृत महोत्सव के अवसर पर कस्बे के प्रताप स्टेडियम से ब्लॉक स्तरीय स्कूली छात्र-छात्राओं ने तिरंगा रैली निकाली. रैली को तहसीलदार जुगिता मीणा और डीएसपी अंजलि अजीत जोरवाल ने झंडी दिखाकर रवाना किया. रैली में छात्र-छात्राएं भारत माता की जय, वंदे मातरम के जयकारे लगाए. रैली कस्बे के प्रताप स्टेडियम से रवाना होकर माचाडी चौक, चौपड़ बाजार और काकवाडी बाजार होते हुए गोल सर्किल पहुंचकर संपन्न हुई. रैली का जगह-जगह पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया. रैली में सरकारी और निजी विद्यालय के करीब एक हजार छात्र-छात्राओं ने भाग लिया.

Reporter- Hukum Chand Parewa 

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे

अन्य खबरें पढ़ें- आर्मी कैंप में घुसे आतंकी, दोनों तरफ हुई मुठभेड़ में झुंझुनूं के जवान हुए शहीद

Read More
{}{}