trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11291999
Home >>अजमेर

अजमेर में कूलर फैक्ट्री की छत गिरने से मजदूर की मौत, बारिश के पानी से कमजोर हुई छत, जांच शुरू

अजमेर के आदर्श नगर थाना क्षेत्र स्थित बड़गांव में देर रात को कूलर फैक्ट्री की छत गिरने से एक युवक नीचे दब गया. बाकी लोग वहां से निकलने में कामयाब हुए.

Advertisement
अजमेर में कूलर फैक्ट्री की छत गिरने से मजदूर की मौत, बारिश के पानी से कमजोर हुई छत, जांच शुरू
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 07, 2022, 11:25 AM IST

Ajmer: जिले की आदर्श नगर थाना क्षेत्र स्थित बड़गांव में देर रात को कूलर फैक्ट्री की छत गिरने से एक युवक नीचे दब गया. बाकी लोग वहां से निकलने में कामयाब हुए. मामले की सूचना पर स्थानीय लोगों ने आजम खान को निकालने का प्रयास किया. वहीं, पुलिस के साथ ही सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंची. क्षेत्र वासियों की मदद से घायल आजम को निकालकर जेएलएन अस्पताल भिजवाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. आदर्श नगर थाना पुलिस इस मामले में तफ्तीश में जुटी है. 

हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है. आदर्श नगर थाने के एएसआई शिवराज ने बताया कि उत्तर प्रदेश के रहने वाले सलीम अंसारी बड़ गांव में स्थित राजेन्द्र कुमार की कूलर फैक्ट्री में लंबे समय से अपने तीन बच्चों के साथ काम कर रहा था. 

इसी बीच लगातार हो रही बारिश के चलते पास में भरे पानी के कारण कूलर फैक्ट्री की दीवारें कमजोर हो गई. इसी के कारण जहां वह रहते थे, वहां की छत नीचे गिर गई. इसके चलते सलीम के बेटे आजम की मौत हो गई. वहीं, बाकी सभी सुरक्षित निकलने में कामयाब हुए हैं. बेटे को अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित किया. जिसके बाद आदर्श नगर थाना पुलिस की ओर से पोस्टमार्टम कार्रवाई की जा रही है. वहीं, परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में स्थानीय लोगों के साथ ही परिवार ने मुआवजे की मांग भी रखी है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Reporter- Ashok Bhati

ये भी पढ़ें- अजमेर : शिक्षक लापरवाह, गुस्साए ग्रामीणों और पार्षद ने स्कूल पर जड़ा ताला

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें 

 

Read More
{}{}