trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11202540
Home >>अजमेर

ब्यावर: शादी का झांसा देकर एक साल तक युवती से किया दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार

 23 मई को सदर थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने लिखित शिकायत देकर बताया कि केसरपुरा निवासी विजयसिंह पुत्र बाबूसिंह ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ एक साल तक दुष्कर्म किया. जब महिला को इस बात की जानकारी मिली की विजयसिंह ने कहीं दूसरी जगह पर शादी कर ली है. 

Advertisement
पुलिस ने दो अलग-अलग दुष्कर्म के प्रकरण में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार.
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: May 30, 2022, 08:20 PM IST

Beawar: सदर थाना पुलिस ने दो अलग-अलग दुष्कर्म के प्रकरण में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जहां से दोनों आरोपियों को जेल अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए है.

शादी का झांसा देकर एक साल तक किया दुष्कर्म
पुलिस के अनुसार गत 23 मई को सदर थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने लिखित शिकायत देकर बताया कि केसरपुरा निवासी विजयसिंह पुत्र बाबूसिंह ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ एक साल तक दुष्कर्म किया. जब महिला को इस बात की जानकारी मिली की विजयसिंह ने कहीं दूसरी जगह पर शादी कर ली है. जिसके बाद महिला ने सदर थाना पुलिस में इसकी शिकायत दी, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू किया. इस दौरान अनुसंधान कर पुलिस ने आरोपी विजयसिंह को उसके निवास स्थान से गिरफ्तार कर लिया.

दूसरा आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर 
वहीं सदर थाना निवासी एक महिला ने सदर थाना पुलिस को शिकायत देकर बताया कि गत 24 अप्रैल दो युवकों ने उसे बहला फुसलाकर बाहर ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसके बाद मौके से फरार हो गए. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया. पुलिस ने आरोपी संतोष सिंह पुत्र नारायण सिंह को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- दस से पंद्रह कारों में सवार होकर आए बदमाश, और गांव में कर डाला ये कांड

जबकि प्रकरण का दूसरा आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को सोमवार को न्यायालय में पेश किया, जहां न्यायालय ने दोनों को जेल अभिरक्षा में भेजने का आदेश दे दिये हैं.

Read More
{}{}