trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11388436
Home >>अजमेर

आनासागर झील में मिला महिला का शव, इलाके में मचा हड़कंप

 आनासागर झील में महिला का तैरता हुआ शव मिलने से हड़कंप मच गया.

Advertisement
आनासागर झील में मिला महिला का शव, इलाके में मचा हड़कंप
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 10, 2022, 02:09 PM IST

अजमेर: आनासागर झील में महिला का तैरता हुआ शव मिलने से हड़कंप मच गया. मामले की सूचना मिलते ही बारादरी और चौपाटी पर मौजूद जरीन व स्थानीय लोग शव को देखने के लिए जमा हो गए जानकारी अजमेर पुलिस को दी गई, जिसके बाद गंज थाना और कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हालातों का जायजा लेते हुए स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकालने का प्रयास किया.

पुलिस की मौजूदगी में निकाली गई महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई महिला ने साड़ी पहनी हुई थी जिसकी उम्र करीब 55 से 60 वर्ष बताई जा रही है यह महिला इस आनासागर झील में कैसे आई कोई हादसा है या फिर अन्य कोई घटना इन सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए पुलिस जांच में जुटी है. फिलहाल शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है जहां परिजनों की मौजूदगी में उसके पोस्टमार्टम की प्रक्रिया को किया जाएगा.

इससे पहले इस शो के परिजनों को तलाश करने का प्रयास पुलिस की ओर से किया जा रहा है उसके होली और उम्र के साथ ही कपड़ों के माध्यम से अलग-अलग थाना क्षेत्रों में इसकी जानकारी दी जाएगी जिससे कि शव की पहचान हो सके और उसका पोस्टमार्टम कर अग्रिम अनुसंधान किया जा सके को ध्यान में रखते हुए जांच में जुटी है.

रिपोर्टर- अशोक सिंह भाटी

Read More
{}{}