trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11285603
Home >>अजमेर

ब्यावर: व्यर्थ बह रहा है पानी, शिकायत के बाद भी विभाग की नहीं उड रही नींद

ब्यावर शहर लिकेज पेयजल पाइप लाइन से हजारों लीटर पानी व्यर्थ ही सडकों पर बह जाता है, जिससे वहां से गुजरने वाले राहगीरों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पडता है.

Advertisement
व्यर्थ बहता पेयजल
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 02, 2022, 09:12 PM IST

Ajmer: जिले के ब्यावर शहर के सेंदडा रोड़ हेडा अस्पताल चौराहे पर विगत कई दिनों से पेयजल पाइप लाइन लिकेज होने के कारण, पेयजल सप्लाई के दौरान हजारों लीटर पानी व्यर्थ बह रहा है. जिसकी क्षेत्र के निवासियों ने कई बार जलदाय विभाग को शिकायत दी, लेकिन आज तक विभाग की ओर से पेयजल पाईप लाइन को दुरूस्त नहीं करवाने पर क्षेत्रवासियो में रोष व्याप्त है.

यह भी पढे़ं- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

क्षेत्रवासियों का कहना है कि जब क्षेत्र में पेयजल सप्लाई की जाती है तो लिकेज पेयजल पाइप लाइन से हजारों लीटर पानी व्यर्थ ही सडकों पर बह जाता है, जिससे वहां से गुजरने वाले राहगीरों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पडता है. क्षेत्रवासी सुनील फुलवारी ने बताया कि गर्मी के मौसम में कई क्षेत्रों में नियमित पानी की सप्लाई नहीं होने से आमजन को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और उक्त मार्ग पर पाइप लाइन लंबे समय से लिकेज चल रही है, जिससे पानी व्यर्थ बह रहा है.

क्षेत्रवासियों ने बताया कि इस बाबत कई बार विभाग के अधिकारियों तथा कर्मचारियों को अवगत करया गया, लेकिन आज तक इस ओर किसी ने ध्यान नहीं दिया. जिसके कारण लगातार लिकेज से पानी व्यर्थ बह रहा है. उन्होंने प्रशासन से उक्त लिकेज पाइप लाइन को शीघ्र ही दुरूस्त करवाने की मांग की है.

Reporter - Dilip Chouhan

अजमेर की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- अर्श से फर्श तक पहुंच सकता है इंसान, जब बृहस्पति चलेंगे उल्टी चाल, जानें अपनी राशि पर असर

यह भी पढे़ं- यहां देखिए उर्फी जावेद के अब तक के सबसे बोल्ड वीडियोज, एक में तो बंद कर लेंगे आंखें

Read More
{}{}