trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11273462
Home >>अजमेर

चोरी के मामले में कार्रवाई नहीं होने पर पीड़ित परिवार पहुंचा कलेक्ट्रेट, सौंपा ज्ञापन

आदर्श नगर थाना क्षेत्र स्थित बडलिया गांव में हुई चोरी की वारदात को लेकर कोई कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए पीड़ित परिवार ग्रामीणों के साथ अजमेर कलेक्ट्रेट पहुंचा. 

Advertisement
पीड़ित परिवार पहुंचा कलेक्ट्रेट
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 25, 2022, 05:15 PM IST

Ajmer: आदर्श नगर थाना क्षेत्र स्थित बडलिया गांव में हुई चोरी की वारदात को लेकर कोई कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए पीड़ित परिवार ग्रामीणों के साथ अजमेर कलेक्ट्रेट पहुंचा. इस दौरान परिवार ने अजमेर एसपी के नाम ज्ञापन सौंप कर उचित कार्रवाई की मांग की है और आरोप लगाया है कि नामजद रिपोर्ट देने के बावजूद भी कार्रवाई नहीं की गई. 

पुलिस बदमाशों से मिली हुई है ऐसे में अगर जल्द कार्रवाई नहीं की जाती है तो फिर इस मामले को लेकर और उग्र आंदोलन किया जाएगा. बडलिया निवासी पीड़ित मिश्रीलाल ने बताया कि 13 जुलाई को उनके घर पर चोरी की वारदात हुई. इस दौरान वह अपनी गार्ड की नौकरी पर गए थे और पूरा परिवार घर के कमरे के बाहर सो रहा था.

यह भी पढ़ें - Sawan 2022: न्याय के देवता के रूप में पूजे जाते हैं भगवान भोलेनाथ, जानें अनोखी कहानी

इसी बीच अज्ञात बदमाशों ने जाली तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया और चार लाख की नकदी के साथ ही पत्नी के सोने चांदी के जेवर और बेटे बेटी की शादी के लिए बनाए गए जेवर भी चुरा लिए. पीड़ित मिश्रीलाल का आरोप है कि उसके कुछ समय पहले ही बी सी खुली थी और वह घर पर रुपये लेकर आए थे, इस बात की जानकारी बदमाशों को थी और इसी के चलते चोरों ने घर पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. 

इस मामले की जानकारी भी पुलिस को दी गई है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई, जिसके बाद आज एसपी कार्यालय पहुंचकर उचित कार्रवाई की मांग की गई है, जिससे कि उनका मेहनत से कमाया हुआ पैसा और सोने के जेवर उन्हें वापस मिल सके और आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ जाए.

Reporter: Ashok Bhati

अजमेर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

अन्य बड़ी खबरें

ERCP को लेकर भाजपा ने जानबूझकर गलत तथ्य पेश किए-गोविंद सिंह डोटासरा

कुरंजा पधारे, झुंझुनूं के बांसियाल, खेतड़ी को टूरिस्ट स्पॉट बनाने की कवायद

रणवीर सिंह के बाद उर्फी जावेद हुई न्यूड, गुलाब की पंखुड़ियों से खुद को ढका

Read More
{}{}