trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11398686
Home >>अजमेर

नसीराबाद में नाबालिग भांजी न मिलने पर मामा हो रहा परेशान, दर्ज कराई रिपोर्ट

नसीराबाद सदर थाना अंतर्गत एक ग्रामीण पीड़ित ने उसकी नाबालिक भांजी को बहला फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए सदर पुलिस थाना में मुकदमा दर्ज करवाया है. 

Advertisement
नसीराबाद में नाबालिग भांजी न मिलने पर मामा हो रहा परेशान, दर्ज कराई रिपोर्ट
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 17, 2022, 11:56 AM IST

Nasirabad: अजमेर के नसीराबाद सदर थाना अंतर्गत एक ग्रामीण पीड़ित ने उसकी नाबालिक भांजी को बहला फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए सदर पुलिस थाना में मुकदमा दर्ज करवाया है. 

नसीराबाद क्षेत्र के एक ग्रामीण पीड़ित ने सदर पुलिस थाना में रिपोर्ट दी कि उसकी 17 वर्षीय नाबालिक भांजी बचपन से ही उसके पास रह रही थी. उसकी शिक्षा, लालन पोषण आदि उसके द्वारा ही किया जा रहा है. पीड़ित ने बताया कि उसकी बेटी 15 अक्टूबर को लगभग प्रात: 11 बजे घर से भांजी को उसके गांव के लिए बस स्टैंड छोड़ने के लिए निकली थी. 

पीड़ित ने बताया कि दिन में खाना खाने घर आया तो उसने मां से पूछा की भांजी कहां है, तो उसकी माता ने बोला ऊपर कमरे में होगी, जब उसने ऊपर कमरे में जाकर देखा तो वह वहां नहीं थी.

उन्होंने जगह-जगह उसकी तलाश की. शाम 5.30 बजे उसकी पुत्री घर पहुंची तो उसके साथ भी नहीं थी, जब उसने बेटी से पूछा तो उसने बताया कि उसको बस में बिठाकर नहीं आई और बस आने से पहले ही वापिस आ गई. नाबालिक भांजी की काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा. 

पीड़ित ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी नाबालिक भांजी के बैग में एक फोन नंबर की पर्ची और ऊपर कमरे में दीवार पर लिखे नंबर वाले व्यक्तियों पर शक है. गगवाना निवासी राधेश्याम पर भी उसने शक व्यक्त किया है. गगवाना निवासी राधेश्याम उसके पड़ौस में अक्सर आता जाता रहता था. दोनों के ही फोन भी बंद आ रहे हैं. सदर पुलिस थाना नें पीड़ित की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज करके पुलिस कार्रवाई शुरू कर दी. 

Reporter-Ashok Bhati

यह भी पढे़ंः 

राजस्थान के इस छोरे ने लड़कियों की तरह घूमर कर पूरी दुनिया में मचाया हल्ला, हर कोई देख हुआ दीवाना

कश्मीर की वादियों में रोमांस करते हुए नजर आए अतहर आमिर और उनकी बेगम महरीन काजी, फोटोज वायरल

Read More
{}{}