trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11306525
Home >>अजमेर

अजमेर: भाई को राखी बांधने पहुंची बहन के साथ बस स्टैंड पर हुआ ये कांड, जानें

मामले की जानकारी देते हुए थाने के हेड कांस्टेबल गजेंद्र सिंह ने बताया कि केकड़ी की रहने वाली मंजू देवी अपने भाई को राखी बांधने के लिए अजमेर आई थी.

Advertisement
बहन के साथ बस स्टैंड पर हुआ ये कांड
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 17, 2022, 01:17 PM IST

Ajmer: बस स्टैंड पर चेन स्नेचिंग गिरोह लगातार सक्रिय है, विगत 1 हफ्ते के भीतर तीन से अधिक वारदातें सामने आ चुकी है. जहां, बदमाश द्वारा बस में चढ़ती महिलाओं के गहने तोड़कर वारदात को अंजाम दिया जाता है. पीड़ित की शिकायत पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने एक बार फिर मुकदमा दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू कर दिया है. 

यह भी पढ़ें- अजमेर: दीक्षांत समारोह में ओम बिरला ने 82 स्टूडेंट्स को दिए गोल्ड मेडल, कहा- विश्व भारतीय युवाओं की ओर देख रहा

साथ ही मामले की जानकारी देते हुए थाने के हेड कांस्टेबल गजेंद्र सिंह ने बताया कि केकड़ी की रहने वाली मंजू देवी अपने भाई को राखी बांधने के लिए अजमेर आई थी, लेकिन इस दौरान अज्ञात बदमाश द्वारा उसकी डेट तोले की सोने की चेन तोड़ ली गई. पीड़ित को इस मामले की जानकारी जब वह घर पहुंची, तब मिली जिसके बाद परिजनों के साथ वह अजमेर की सिविल लाइन थाने पहुंची और दादा भाई को राखी बांधने अजमेर की महिला की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू कर दिया है और बस स्टैंड पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने का प्रयास किया जा रहा है, जिससे कि चोरों की पहचान कर उन पर कार्रवाई की जा सके.

Reporter: Ashok Bhati

Read More
{}{}