trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11257688
Home >>अजमेर

अजमेर रोड रीको क्षेत्र में चोरों ने मचाया आतंक, एएस इंजीनियरिंग से चुराई 4 इलेक्ट्रिक मोटर

एएस तथा पीएस इंजीनियरिंग की दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए करीब एक लाख रुपए कीमत की इलेक्ट्रिक मोटरे चुरा ली. दुकान मालिकों को चोरी की वारदात की जानकारी सुबह दुकान खोलने के बाद मशीनें चलाने के दौरान हुई.

Advertisement
चोरों ने एक लाख रुपए कीमत की इलेक्ट्रिक मोटर चुराया.
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jul 14, 2022, 07:06 PM IST

Beawar: पहले आवासीय क्षेत्रों में और अब अज्ञात चोर औद्योगिक क्षेत्रों में चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे है. अज्ञात चोरों ने बीती रात को शहर के अजमेर रोड गजानंद धर्म कांटे के पीछे स्थित एएस तथा पीएस इंजीनियरिंग की दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए करीब एक लाख रुपए कीमत की इलेक्ट्रिक मोटरे चुरा ली. दुकान मालिकों को चोरी की वारदात की जानकारी सुबह दुकान खोलने के बाद मशीनें चलाने के दौरान हुई.

चोरी की वारदात की जानकारी के बाद पीड़ित दुकानदार ने सिटी थाना पुलिस को लिखित शिकायत दी है. पुलिस ने शिकायत के बाद मौका-मुआयना करते हुए अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. पीड़ित मोहम्मद एजाज ने बताया कि वह रात को अपनी दुकान बंद कर घर चला गया था. सुबह जब दुकान खोलने लगा तो पाया कि दुकान के ताले टूटे हुए थे. भीतर जाकर देखा तो पाया कि सारा सामान अस्तव्यस्त पड़ा था लेकिन चोरी गए सामान के बारे में जानकारी नहीं मिल रही थी.

यह भी पढे़ं- Photos: महरीन काजी ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, फैंस बोले- अतहर साहब की किस्मत खुल गई

एजाज ने बताया कि जब काम शुरू करने के लिए लैथ मशीन शुरू की तो पाया कि मशीन चल ही नहीं रही है. इस पर बारीके से जांच की तो पाया कि मशीन की मोटर ही गायब है. इसके बाद इधर-उधर देखा तो पाया कि पास ही में स्थित सेफर मशीन, ड्रील मशीन तथा हैमर मशीन की मोटर भी गायब है.पीड़ित मोहममद एजाज ने बताया कि चोरी गई मोटरों की कीमत 80 हजार से एक लाख रुपए के करीब है.

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Read More
{}{}