trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11340601
Home >>अजमेर

मेले से लौट रहा पूरा परिवार खत्म, रास्ते में हुए हादसा में उड़ी खोपड़िया

अजमेर कोटा स्टेट हाईवे पर फतेहगढ़ चौराहे के पास दर्दनाक सड़क हादसे में एक परिवार को ही खत्म कर दिया.  हादसे में  चार लोगों की दर्दनाक मौत  हो गई.  मामला केकड़ी के  सरवाड़ उपखंड के ढिगारिया गांव  का है.

Advertisement
मेले से लौट रहा पूरा परिवार खत्म, रास्ते में हुए हादसा में उड़ी खोपड़िया
Stop
Manveer Singh|Updated: Sep 07, 2022, 05:58 PM IST

केकड़ी : अजमेर कोटा स्टेट हाईवे पर फतेहगढ़ चौराहे के पास दर्दनाक सड़क हादसे में एक परिवार को ही खत्म कर दिया.  हादसे में  चार लोगों की दर्दनाक मौत  हो गई.  मामला केकड़ी के  सरवाड़ उपखंड के ढिगारिया गांव  का है. जहां एक परिवार मेला देखने  के लिए निकला था और अचानक मध्यप्रदेश राज्य की बस की चपेट में आने से दो मोटरसाइकिल पर सवार हुए चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए.  घटना की सूचना मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम शर्मा, सरवाड़ उपखंड अधिकारी सुभाष चंद्र हेमानी, तहसीलदार राम कल्याण मीणा भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली . साथ ही  घटनास्थल का मौका मुआयना किया.

यह भी पढ़ेंः टोंक: जलझूलनी एकादशी पर निकाला देव विमानों का जुलूस

 

कैसे हुआ हादसा
सरवाड़ उपखंड के ढिगारिया गांव के रहने वाले लालाराम, पुत्रवधू कमलेश एवं पुत्री लक्ष्मी अपनी चार माह की बेटी खुशी के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर जावला गणेश गिरी बाबा के मेला देखने गए थे. लक्ष्मण मेला देखकर अपनी पत्नी को पीहर छोड़ने के लिए भैरुखैडा जा रहा था. इस दौरान फतेहगढ़ चोराहा के निकट पेट्रोल पंप पर मोटरसाइकिल में पेट्रोल डलवाकर  जैसे ही सड़क पर चढ़ा,  तभी अचानक बस चालक ने सामने से टक्कर मार दी जिसके चलते मोटरसाइकिल बस के नीचे आ गई और बहन भाई दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

वही मासूम बच्ची खुशी ने अजमेर उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.  इस हादसे में घायल हुई बहू कमलेश भी अजमेर अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है. हादसा इतना दर्दनाक था कि शव के चिथड़े बिखर गए  लाला राम गुर्जर के घर में एक साथ चार मौतें होने के बाद घर में कोहराम मचा है.

अचानक हुए  इस दर्दनाक सड़क हादसे को लेकर अस्पताल में बड़ी संख्या में लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. घटना को लेकर पुलिस निरीक्षक गुमान सिंह, एएसआई चिमन सिंह , दीवान सुभाष चंद्र, प्रह्लाद मीणा सहित पुलिस जवानों ने हादसे में घायलों को चिकित्सालय पहुंचाने में सहयोग किया. पुलिस ने शवो को मोर्चरी में रखवाते मामले की जांच शुरू कर दी.

छापरी गांव में पसरा सन्नाटा
छापरी के रहने वाले जगदीश भील का बेटा गणेश अपने साथी रमेश भील जोनी भील एवं प्रधान भील के साथ मेला देखने गए थे. जावला से मेला देखकर वापस आ रहे थे.  इसी दौरान भयानक सड़क हादसा घटित हुआ. जिसमें गणेश भील की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वही अन्य साथियों की हालत नाज़ुक बनी हुई है.

अपने जिले की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करे क्लिक

Read More
{}{}