trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11314031
Home >>अजमेर

छात्रसंघ चुनाव 2022 : ABVP के पैनल ने भरा नामांकन, NSUI ने भी संभाला र्मोचा

 प्रदेश में छात्रसंघ चुनावों को लेकर उत्साह का माहौल देखा जा रहा है, अजमेर संभाग के सबसे बड़ी सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पैनल ने भी अपना नामांकन दाखिल कर दिया है.

Advertisement
ABVP के पैनल ने नामांकन दाखिल किया
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 22, 2022, 03:28 PM IST

Ajmer: प्रदेश में छात्रसंघ चुनावों को लेकर उत्साह का माहौल देखा जा रहा है, छात्रसंघ चुनावों को लेकर सभी पार्टी के प्रत्याशियों ने अपने अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. संभाग के सबसे बड़ी सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पैनल ने भी अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. विद्यार्थी परिषद ने अध्यक्ष पद पर सुरेंद्र गुर्जर, उपाध्यक्ष पद पर भावना भाटी, महासचिव कुशाल प्रजापति और संयुक्त सचिव पद पर भावना ने अपना नामांकन दाखिल कर जीत का विश्वास जताया है.

Rajasthan Weather : मौसम विभाग की चेतावनी, फिर बरसेगा जमकर पानी, वसुंधरा राजे ने जतायी चिंता

अध्यक्ष पद के लिए अपनी दावेदारी जता रहे सुरेंद्र गुर्जर ने बताया कि वह किसी भी पॉलीटिकल बैकग्राउंड से नहीं आते हैं और छात्र राजनीति में उन्हें एबीवीपी ने मौका दिया है. ऐसे में कॉलेज की विभिन्न समस्याओं को लेकर वह मैदान में उतरे हैं और युवाओं ने उन्हें अपना समर्थन दिया है, जिसकी बदौलत वह अपनी जीत हासिल करेंगे. सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय में विगत 2 सालों से चुनाव आयोजित नहीं हुए हैं. इससे पहले 2019 में एबीवीपी के ही विकास गोरा यहां से चुनाव जीत चुके है.

सम्राट पृथ्वीराज चौहान संभाग का सबसे बड़ा महाविद्यालय है जहां 7000 से अधिक मतदाता है. एबीवीपी के साथ ही एनएसयूआई ने भी अपना नामांकन दाखिल कर दिया है, ऐसे में अब बागी उम्मीदवारों को समझाइश करने के साथ ही मतदाताओं को लुभाने के लिए सभी पदाधिकारी कैंपस के चक्कर लगाने में जुट गए हैं. इस बार महाविद्यालय में दोनों ही पक्षों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा. 

Reporter - Ashok Bhati

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें 

कोटा के निचले इलाकों में बाढ़ जैसे हालात, बैराज से बड़े पैमाने पर जल निकासी शुरू, अलर्ट जारी

 

Read More
{}{}