trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11419990
Home >>अजमेर

नसीराबाद पहुंचा उड़ीसा का शक्तिमान, लोग बोले- वापस जाओ, वापस जाओ

Nasirabad News:  युवक ने अपने को उड़ीसा निवासी शक्तिमान बताया लेकिन भाषा की विसंगति होने के चलते युवक पुलिस को शक्तिमान, उड़ीसा से और अधिक जानकारी नहीं दे पाया. 

Advertisement
नसीराबाद पहुंचा उड़ीसा का शक्तिमान, लोग बोले- वापस जाओ, वापस जाओ
Stop
Manveer Singh|Updated: Nov 01, 2022, 01:03 PM IST

Nasirabad News: पीसांगन पुलिस ने अपने सामाजिक सरोकार निभाते हुए उड़ीसा से गुम हुए शक्तिमान को पौने दो मीहने बाद उसके परिजनों से मिलाकर सोमवार को घर के लिए रवानगी दी. थानाधिकारी नरपत राम बाना के मुताबिक, गत 21 अक्टूबर को केसरपुरा के ग्रामीणों ने एक युवक के गांव में बदहवाश अवस्था में घूमने की सूचना दी. 

सूचना पर उन्होंने एएसआई सोहन काठात, बीट कांस्टेबल सुशील बराड़ा, सांवराराम व विशाल टांक को केसरपुरा भिजवाया, जहां पर एक युवक ग्रामीणों के बीच बदहवास अवस्था में उन्हें खड़ा मिला, जिसे थाने लेकर आए और पूछताछ की. तब युवक ने अपने को उड़ीसा निवासी शक्तिमान बताया लेकिन भाषा की विसंगति होने के चलते युवक पुलिस को शक्तिमान, उड़ीसा से और अधिक जानकारी नहीं दे पाया. 

इस पर युवक को अपना घर भिजवाते हुए, युवक के परिजनों की तलाश शुरू की. थानाधिकारी बाना ने बताया कि इसी दौरान गत 26 अक्टूबर को युवक के परिजनों की जानकारी उन्हें उड़ीसा के बलांगीर जिले के तुसुरा थाने के थानाधिकारी संजीव क्यू प्रधान से मिली, 

जिन्होंने उन्हें अवगत कराया कि युवक तुसुरा थाना अंतर्गत कुरेभान गांव निवासी 21 वर्षीय शक्तिमान पुटेल पुत्र दकतर पुटेल है और इसका मानसिक संतुलन दुरस्त नहीं है, जो की गत 9 सितंबर को परिजनों को बिन बताए अपने घर से कहीं चला गया, जिसकी स्थानीय थाने में गुमशुदगी भी दर्ज है. थानाधिकारी बाना ने बताया कि तुसुरा थानाधिकारी संजीव क्यू प्रधान ने साथ ही युवक के परिजनों को मामले से अवगत करवाया, तब गत 27 अक्टूबर को युवक के परिजन उड़ीसा से अजमेर के लिए रवाना हुए और 1 दिन पूर्व अजमेर पहुंचे. 

जहां पर अपना घर में शक्तिमान को सकुशल पाकर उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा और सोमवार को शक्तिमान के पिता दकतर पुटेल और उसका भाई शक्तिमान पुटेल को उड़ीसा के लिए लेकर अजमेर से रवाना हुए. इस दौरान शक्तिमान के पिता और भाई ने पुलिस के द्वारा निभाए गए सामाजिक सरोकारों की प्रशंसा करते हुए कहा कि आज राजस्थान पुलिस के द्वारा किए गए बेहतरीन प्रयासों के चलते उनको शक्तिमान सकुशल मिल गया. 

Read More
{}{}