trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11444561
Home >>अजमेर

लुटेरी दुल्हन: दोस्तों ने UP में करवा दी शादी, दुल्हन ससुराल से गहने लेकर फरार हो गई

Ajmer: अजमेर की रामगंज थाना क्षेत्र में उत्तर प्रदेश में अनजान महिला को दुल्हन बनाना दूल्हे को भारी पड़ गया. शादी के 24 घंटे बाद ही उत्तर प्रदेश के रहने वाली एक दुल्हन प्रॉपर्टी डीलर दूल्हे के घर का कीमती सामान समेटकर फरार हो गई. 

Advertisement
लुटेरी दुल्हन: दोस्तों ने UP में करवा दी शादी, दुल्हन ससुराल से गहने लेकर फरार हो गई
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 16, 2022, 09:56 PM IST

Ajmer: अजमेर की रामगंज थाना क्षेत्र में उत्तर प्रदेश में अनजान महिला को दुल्हन बनाना दूल्हे को भारी पड़ गया. शादी के 24 घंटे बाद ही उत्तर प्रदेश के रहने वाली एक दुल्हन प्रॉपर्टी डीलर दूल्हे के घर का कीमती सामान समेटकर फरार हो गई. पीड़ित ने इस संबंध में रामगंज थाने को शिकायत दी है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

यह भी पढ़ेंः फूल मोहम्मद हत्याकाण्ड में कोर्ट ने 30 आरोपियों को माना दोषी, 49 लोगों को किया बरी

रामगंज थाना पुलिस के अनुसार थाने पर सुभाषनगर निवासी पीड़ित महेंद्र कुमार जैन ने शिकायत दर्ज करवाई की उनके पुत्र मोहित जैन की उत्तर प्रदेश में रहने वाली प्रियंका गुप्ता से 13 नवंबर 2022 को काली मंदिर में हिंदू रीति रिवाज से शादी हुई. शादी का रिश्ता उनके दोस्त महेश, राकेश, राजा के द्वारा करवाया गया. शादी होने के बाद 14 नवंबर 2022 को वह बहू को लेकर अजमेर पहुंच गए. अजमेर में घर आने के बाद रिश्तेदारों और पड़ोसियों को घर पर बुलाया गया. हिंदू रीति रिवाज से सारी रस्में अदा की गई.

यह भी पढ़ेंः कर्ज और घर की कलह से परेशान जयपुर के सराफा व्यापारी ने खुद को गोली से उड़ाया

उन्होंने बताया कि घर पर रिश्तेदारों के कम होने के बाद उनकी बहू मौका देख कर घर से मंगलसूत्र, पायजेब, कान के झुमके, हाथ के सोने की चूड़ियां, मुंह दिखाई में मिले 70 हजार रुपए नकदी लेकर फरार हो गई. उसे घरवालों ने ढूंढने की कोशिश भी की और मोबाइल पर संपर्क भी किया, लेकिन वह नहीं मिली. पीड़ित का आरोप है कि उसके दोस्तों द्वारा धोखाधड़ी करके उनके बेटे की शादी करवाई गई. शादी के बाद लड़की लाखों के जेवरात और हजारों की नगदी लेकर फरार हो गई. रामगंज थाना पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Reporter- Ashok Bhati

 

यह भी पढ़ेंः मटके लेकर पंचायत समिति क्यों पहुंच गईं महिलाएं, नारेबाजी कर विरोध में फोड़े घड़े

सीताराम मंदिर के महंत किशनदास महाराज के चेले ने कागजों में हेराफेरी कर बेच डाली जमीन

Read More
{}{}