trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11638963
Home >>अजमेर

Rape Case: कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ खिलाकर विवाहिता से किया रेप, आरोपी ने अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर दी धमकी

Rape Case: अजमेर के गंज थाने में एक विवाहिता ने रेप का केस दर्ज कराया है.पीड़िता से आरोपी ने वीडियो कोच में नशीला पदार्थ खिलाकर रेप किया. पीड़िता ने बताया कि ट्रेन से लौटते वक्त भी उसके साथ आरोपी ने रेप किया. साथ ही आरोपी ने वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी.  

Advertisement
Rape Case: कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ खिलाकर विवाहिता से किया रेप, आरोपी ने अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर दी धमकी
Stop
Ashok singh Bhati|Updated: Apr 04, 2023, 03:39 PM IST

Rape Case: अजमेर के गंज थाने में एक विवाहिता को  नशीला पदार्थ पिलाकर वीडियो कोच भोपाल और अमृतसर ले जाकर दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है,पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए मामले में अनुसंधान शुरू कर दिया है.मामले की जानकारी देते हुए थाने के हेड कांस्टेबल चेनाराम ने बताया कि थाना क्षेत्र के रहने वाली एक पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी, वह विवाहिता है और उसकी शादी से पहले एक स्थान पर सगाई हुई थी.

 जहां अनिल नाम के व्यक्ति से उसका परिचय हुआ था और उसका घर पर लगातार आना जाना था. इसी दौरान उसके चोट लगी थी उसकी दवाई दिलाने के लिए वह उसे अपनी मोटरसाइकिल पर ले गया.

रास्ते में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ खिलाकर वीडियो कोच के माध्यम से वह भोपाल और अमृतसर ले गया पीड़िता का आरोप है कि नशीला पदार्थ पिलाकर आरोपी अनिल ने उसके साथ वीडियो कोच में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.उसके बाद भोपाल होटल और अमृतसर से लौटते समय भी ट्रेन में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है.

पीड़िता ने आरोप लगाया कि इस दौरान आरोपी अनिल ने उसकी अश्लील फोटो और वीडियो भी बना ली जिसे एडिट कर सोशल मीडिया पर जारी करने की धमकी भी दी गई. साथ ही इस संबंध में कुछ भी दूसरे लोगों को बताने को लेकर भी उसने जान से मारने की धमकी दी है.

 पीड़िता के अनुसार अमृतसर से वापस लौटते समय जब आरोपी सो रहा था इसी दौरान उसने उसकी जेब से चाबी निकालकर उसका मोबाइल लेकर अपने परिजनों को फोन किया और पूरी आपबीती सुनाई जिसके बाद पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है.इस संबंध में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है,और मामले में अनुसंधान किया जा रहा है. पीड़िता की शिकायत पर मेडिकल मोआयना कराते हुए इस मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Nagaur: डीडवाना में भूतपूर्व सैनिकों ने किया विरोध प्रदर्शन, OROP को सही तरीके से लागू करने की मांग की

 

Read More
{}{}